गुजरात Vs लखनऊ: टॉप-2 रैंकिंग वाली टीमों के बीच भिड़ंत, कौन लेकर जाएगा प्ले-ऑफ की टिकट

दोनों नई टीमों ने सीजन में अपने प्रदर्शन से सबको चौंका दिया है। LSG ने 11 मैच खेले हैं और 8 जीते हैं और उसका नेट रन रेट +0.703 है। GT ने भी 11 में से 8 मैच जीते हैं और उसका नेट रन रेट +0.120 है
गुजरात Vs लखनऊ: टॉप-2 रैंकिंग वाली टीमों के बीच भिड़ंत, कौन लेकर जाएगा प्ले-ऑफ की टिकट
गुजरात Vs लखनऊ

गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आईपीएल 15 का 57वां मैच आज शाम महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम पुणे में खेला जाने वाला है। यानी पॉइंट टेबल में टॉप-2 रैंकिंग वाली टीमों के बीच भिड़ंत है। विजेता टीम का प्लेऑफ में प्रवेश पक्का हो जाएगा।

अब दोनों टीमों का शानदार प्रदर्शन
दोनों नई टीमों ने सीजन में अपने प्रदर्शन से सबको चौंका दिया है। LSG ने 11 मैच खेले हैं और 8 जीते हैं और उसका नेट रन रेट +0.703 है। GT ने भी 11 में से 8 मैच जीते हैं और उसका नेट रन रेट +0.120 है।

केएल राहुल की कप्तानी में लखनऊ ने दिया जवाब

केएल राहुल की कप्तानी में लखनऊ सुपर जायंट्स लगातार मैच जीतती रही है। सीजन की शुरुआत में गुजरात के हाथों हार का सामना करने के बाद कहा जा रहा था कि राहुल की कप्तानी में यह टीम सबसे खराब साबित होगी। हालांकि टीम का प्रदर्शन शानदार रहा और लखनऊ टीम एक अच्छी प्लेइंग के रूप में उभरी है। मोहसिन खान और अवेश खान जैसे युवा तेज गेंदबाज पावर प्ले और डेथ ओवरों में किफायती होते हुए विकेट ले रहे हैं।

एक बल्लेबाज कम रन बनाता तो दूसरा कमी पूरी करता
पिछले मैच में राहुल बिना खाता खोले रन आउट हो गए थे, लेकिन फिर भी टीम मैच जीतने में सफल रही। इसमें कहा गया है कि अगर एक बल्लेबाज प्लेऑफ में नहीं खेलता है तो दूसरा बल्लेबाज उसकी जगह ले सकता है।

पंजाब के सामने हार्दिक का पहले बल्लेबाजी का फैसला

गुजरात टाइटंस का इस सीजन में एक जैसा प्रदर्शन रहा। हालांकि पिछले दो मैच हारने के बाद वह थोड़ी परेशानी में नजर आई हैं। पंजाब के सामने हार्दिक ने टॉस जीतकर जानबूझकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, ताकि मुश्किल हालात में वह अपनी टीम का बैलेंस चेक कर सके। जीटी के बल्लेबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन के कारण पीबीकेएस ने लक्ष्य का पीछा करते हुए लगभग 16 ओवर में ही हासिल कर लिया।

गुजरात का प्लेऑफ में खेलना लगभग तय

मुंबई के खिलाफ टीम ने पहले फील्डिंग करने का फैसला किया, लेकिन वह 5 रन से मैच हार गई। गुजरात का प्लेऑफ में खेलना लगभग तय है, ऐसे में टीम कुछ मैच जीतकर आत्मविश्वास का स्तर बढ़ाना चाहेगी। पहले मैच में गुजरात का मुकाबला लखनऊ पर था और आज के मैच में भी टीम जीत दर्ज करने की पूरी कोशिश करेगी।

Related Stories

No stories found.