IND vs WI : धवन और गिल की पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी

टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए 105 गेंदों में 119 रन की साझेदारी की। कप्तान धवन ने 53 गेंदों में 50 और शुभमन गिल ने 52 गेंदों में 64 रन का योगदान दिया
IND vs WI : धवन और गिल की पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी

भारत और वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला वनडे पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल में खेला जा रहा है। वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। भारत के लिए श्रेयस अय्यर और शिखर धवन क्रीज पर हैं। 21 ओवर के बाद स्कोर 129/1 है। शुभमन गिल 53 गेंदों में 64 रन बनाकर रन आउट हुए। वहीं धवन 58 रन बनाकर खेल रहे हैं।

पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी
टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए 105 गेंदों में 119 रन की साझेदारी की। कप्तान धवन ने 53 गेंदों में 50 और शुभमन गिल ने 52 गेंदों में 64 रन का योगदान दिया। रवींद्र जडेजा चोटिल होने के कारण टीम का हिस्सा नहीं हैं। उनकी जगह अक्षर पटेल को मौका मिला है।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

भारत की प्लेइंग इलेवन: शिखर धवन (C), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन (WK), दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज और प्रणंद कृष्णा।

वेस्टइंडीज प्लेइंग इलेवन: शाई होप (विकेटकीपर), ब्रैंडन किंग, शामरा ब्रूक्स, निकोलस पूरन (C), रोवमैन पॉवेल, अकील हुसैन, रोमारियो शेफर्ड, काइल मेयर्स, गुडाकेश मोती, अल्जारी जोसेफ, जेडन सिल्स।

IND vs WI : धवन और गिल की पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी
PNB Bank Scam : नीरव मोदी की विदेश में जमा 253 करोड़ की संपत्ति जब्त

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com