MI Vs PBKS: आज मुंबई से भिड़ेगी पंजाब‚ क्या आज MUMBAI जीत पाएगी? जानिए कौन है आज स्ट्रॉन्ग

IPL 2022 का 23वां मुकाबला बुधवार, 13 अप्रैल को यानी आज मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स(Mumbai Indians Vs Punjab Kings) के बीच होने जा रहा है। यह मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में शाम 7:30 बजे खेला जाएगा।
MI Vs PBKS: आज मुंबई से भिड़ेगी पंजाब‚ क्या 
आज MUMBAI जीत पाएगी? जानिए कौन है आज स्ट्रॉन्ग
MI Vs PBKS

IPL 2022 का 23वां मुकाबला बुधवार, 13 अप्रैल को यानी आज MI और PBKS (Mumbai Indians Vs Punjab Kings) के बीच होने जा रहा है। यह मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में शाम 7:30 बजे खेला जाएगा। PBKS अब तक 4 मैच खेल चुकी है, जिसमें से उसने 2 मैचों में जीत हासिल की है।

दूसरी तरफ MI चार लगातार मैच हार कर इस सीज़न में अभी तक अपनी जीत का खाता नहीं खोल पाई है। मयंक अग्रवाल की टीम PBKS अंक तालिका में सातवें नंबर पर और रोहित शर्मा की टीम MI नौवें नंबर पर है। इस मुकाबले में दोनों ही टीम जीतने के इरादे के साथ उतरेंगी क्योंकि दोनों ही टीम को अपने पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

गेंदबाज़ी में बदलाव के साथ मैदान में उतरेगी PBKS

अपने पिछले मैच में गुजरात टाइटंस के साथ हुए मुकाबले में PBKS को हार मिली थी। राहुल तेवतिया के आखिरी दो छक्कों ने जीत को अपने नाम कर लिया था। ऐसे में हो सकता है कि MI के साथ मुकाबले के लिए ये टीम अपनी गेंदबाज़ी में कुछ बदलाव करेगी।

शिखर धवन और टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल अभी तक अपने अच्छे फॉर्म में नहीं आ पाए हैं। लियम लिविंगस्टोन टीम के लिए तेजी से रन बना रहे है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस बार ये टीम कौन सी नई स्ट्रेटेजी के साथ मैदान में उतरेगी।

MI को कप्तान रोहित शर्मा से उम्मीद

MI ने अब तक आईपीएल के सारे सीज़न में बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया है लेकिन इस बार ये टीम अभी तक अपनी एक भी जीत दर्ज़ नहीं कर पाई है। जसप्रीत बुमराह का PBKS के खिलाफ अच्छा रिकॉर्ड रहा है। टीम के पास कप्तान के रूप में रोहित शर्मा जैसे बेहतरीन बल्लेबाज़ है

लेकिन अब तक के मैचों में उनकी बल्लेबाज़ी टीम के लिए फायदेमंद साबित नहीं हो पाई है। सूर्यकुमार यादव बल्लेबाज़ी में अकेले लग रहे है। इस बार टीम और दर्शक दोनों को ही उम्मीद होगी कि सूर्यकुमार और रोहित की जोड़ी टीम को इस सीज़न की पहली जीत दिलाएगी।

MI के संभावित PLAYING 11

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, टिम डेविड, कीरोन पोलार्ड, फैबियन एलन, मुरुगन अश्विन, जयदेव उनादकट, जसप्रीत बुमराह, बासिल थम्पी।

PBKS के संभावित PLAYING 11

मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, लियाम लिविंगस्टोन, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), भानुका राजपक्षे, शाहरुख खान, ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा, अर्शदीप सिंह।

सुनिधि शुक्ला की रिपोर्ट

Related Stories

No stories found.