#INDvSA – मयंक अग्रवाल ने जमाया दोहरा शतक..

भारत दक्षिण अफ्रीका विशाखापत्तनम टेस्ट का दुसरा दिन..
#INDvSA – मयंक अग्रवाल ने जमाया दोहरा शतक..

न्यूज – भारतीय सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने पहले टेस्ट में दोहरा शतक जमाया। दूसरे सत्र के बाद, भारत ने 3 अक्टूबर, गुरुवार को विशाखापत्तनम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट के दूसरे दिन 450/5 पर चाय ली। हनुमा विहारी (8*) और रवींद्र जडेजा (6*) क्रीज पर थे।

लंच के बाद के सत्र में मेजबान टीम ने चार विकेट गंवाए और 126 रन जोड़े। भारतीय सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने शानदार 215 रनों की पारी खेली और अपने पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में दोहरा शतक जड़ा। 28 वर्षीय बल्लेबाज को एल्डर द्वारा डिलीवरी के बाद डीप मिडविकेट में पीडेट द्वारा कैच आउट किया गया।

इससे पहले लंच के बाद के सत्र में, चेतेश्वर पुजारा इंटरवल के बाद पहली गेंद पर छह रन पर आउट हो गए। कप्तान विराट कोहली ने 20 साल के लिए सेनुरन मुथुसामी के गिरने के बाद उन्हें वापस झोपड़े में डाल दिया। अजिंक्य रहाणे 15 रन पर (43 गेंदों पर) रन बनाकर क्रीज पर ज्यादा देर नहीं टिक सके।

इससे पहले दिन में, भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने शानदार 176 रन (244 गेंदों पर) के बाद प्रस्थान किया क्योंकि दक्षिण अफ्रीका ने आखिरकार दिन के पहले सत्र में एक सफलता पाई।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com