जल्द विवाह के बंधन में बंधेंगे केएल राहुल और अथिया शेट्टी!

राहुल और अथिया जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, दोनों के घरवालों ने भी शादी की तैयारी शुरू कर दी है
जल्द विवाह के बंधन में बंधेंगे केएल राहुल और  अथिया शेट्टी!
केएल राहुल और अथिया शेट्टीफोटो- अथिया शेट्टी इंस्टाग्राम

बॉलीवुड और क्रिकेट का पुराना रिश्ता रहा है तो आप कहेंगे वो कैसे तो शर्मिला-नवाब पटौदी से लेकर अनुष्का-विराट तक कई ऐसी जोड़ियां हैं, जिन्होंने प्यार की एक अनूठी मिसाल कायम करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस को अपना जीवन साथी चुना। बहुत जल्द इन जोड़ियों में एक और क्रिकेट स्टार शामिल हो सकता है, जी हां, आपने सही समझा, हम बात कर रहे हैं क्रिकेट स्टार केएल राहुल और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी की।

शादी की तैयारी शुरू
दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, दोनों के घरवालों ने भी शादी की तैयारी शुरू कर दी है। हालांकि दोनों के परिवारों की तरफ से इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा गया है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अथिया शेट्टी और केएल राहुल इसी साल शादी करने वाले हैं और दोनों की शादी पूरी तरह साउथ इंडियन अंदाज में होगी।

साउथ इंडियन स्टाइल में होगी शादी

युवा क्रिकेटर केएल राहुल मैंगलोर से ताल्लुक रखते हैं और अथिया के पिता सुनील शेट्टी भी मैंगलोर के तुलु भाषी परिवार से हैं, इसलिए राहुल-अथिया की शादी साउथ इंडियन स्टाइल में होगी। बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी का जन्म 11 अगस्त 1961 को मुल्की (मैंगलोर) में हुआ था। उनकी पत्नी का नाम माना शेट्टी है और उनके दो बच्चे अथिया शेट्टी और अहान शेट्टी हैं और दोनों बच्चे बॉलीवुड में सक्रिय हैं।

100वां आईपीएल मैच देखने पहुंची अथिया

अथिया और राहुल को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर ऑफिशियली कुछ नहीं कहा। एक दिन पहले अपने जीवन के 30 साल पूरे करने वाले लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने 18 अप्रैल को अपना 100वां आईपीएल मैच खेला, जिसमें उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ शतक बनाया। इस मैच को देखने के लिए दर्शकों की गैलरी में अथिया शेट्टी भी मौजूद थीं और इतना ही नहीं दोनों के बीच प्यार की गहराई का अंदाजा ये देखकर लगाया जा सकता है जब अथिया ने राहुल को इंस्टा पर बेहद रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश भी किया था ।

केएल राहुल और  अथिया शेट्टी
संगीतकार इलैयाराजा की किताब में मोदी की अंबेडकर से तुलना पर कांग्रेस-DMK का हंगामा

Related Stories

No stories found.