विराट कभी धोनी की तरह कैप्टन कूल नहीं बन सकते : नासिर हुसैन

उन्होंने कहा,“ मुझे उनकी टीम के खिलाड़ियों के लिए चिंता होती है। वह जीत को लेकर बेहद जुनूनी हैं
विराट कभी धोनी की तरह कैप्टन कूल नहीं बन सकते : नासिर हुसैन

स्पोर्टस न्यूज. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने कहा है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली अपने पूर्ववर्ती महेंद्र सिंह धोनी की तरह कैप्टन कूल नहीं बन सकते। हुसैन ने स्टार स्पोर्टस के कार्यक्रम 'क्रिकेट कनेक्टड' में कहा कि पिछले कई वर्षों के दौरान विराट की कप्तानी में निखार आया है। उन्होंने कहा, "विराट अपने मन की करने वाले इंसान है।

मुझे उनकी टीम के खिलाड़ियों के लिए चिंता होती है…

यह सोचना बहुत आसान है कि मुझे महेंद्र सिंह धोनी की तरह करना है। मुझे धोनी जैसे शांत, ठंडे दिमाग वाले फिनिशर की तरह बनना है। लेकिन विराट कोहली कभी कैप्टन कूल नहीं बन सकते।" उन्होंने कहा," मुझे उनकी टीम के खिलाड़ियों के लिए चिंता होती है। वह जीत को लेकर बेहद जुनूनी हैं।


हुसैन ने कहा, "कोहली अपनी मन के करने वाले इंसान

इसलिए अगर आप सीमित ओवरों के क्रिकेट में मुझसे रनों का पीछा करने के मामले में किसी एक खिलाड़ी का नाम लेने को कहें तो मैं कोहली का नाम लूंगा। उनकी निगाहें जीत के लक्ष्य पर होती है और उस पर पूरा ध्यान बनाए रखते हैं।" हुसैन ने कहा, "कोहली अपनी मन के करने वाले इंसान हैं। उन्होंने कई क्षेत्रों में काफी सुधार किया है लेकिन कुछ क्षेत्र ऐसे हैं जिनमें मैं उन्हें और बेहतर होते देखना चाहूंगा। हर ओवर में वह फील्डिंग में बदलाव करते हैं। वह चीजों में बदलाव के लिए इधर-उधर भागते हैं और वह कुछ ज्यादा ही सोचते हैं।

आस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को इंग्लैंड में होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज की तैयारी करने को कहा गया

आउटडोर प्रैक्टिस शुरू कर चुके आस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को इंग्लैंड में होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज की तैयारी करने को कहा गया है, क्योंकि आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप के इस हफ्ते टलने की संभावना है। इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) और क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) 2020 टी-20 वर्ल्डकप को लेकर लगातार चर्चा कर रहे हैं। आस्ट्रेलियाई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हफ्ते टी-20 वर्ल्डकप को आधिकारिक तौर पर निलंबित कर दिया जाएगा। इससे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आयोजन अक्तूबर-नवंबर में हो सकता है।

Like and Follow us on :

Related Stories

No stories found.