‘Open Nets with Mayank’ टॉक शो में नजर आएगें टीम इंडिया के कैप्टन कोहली

Open Nets with Mayank भारत के टेस्ट ओपनर मयंक अग्रवाल द्वारा होस्ट किया जाने वाला एक टॉक शो है
फाइल चित्र
फाइल चित्र

डेस्क न्यूज –  भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बुधवार को ओपन नेट के अगले एपिसोड का एक टीज़र साझा किया, Open Nets with Mayank भारत के टेस्ट ओपनर मयंक अग्रवाल द्वारा होस्ट किया जाने वाला एक टॉक शो है। टीजर से पता चला है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली अगले एपिसोड में शो की शोभा बढ़ाएंगे।

Open Nets with Mayank'
Open Nets with Mayank'

एक छोटी क्लिप साझा की

BCCI  ने उस एपिसोड की एक छोटी क्लिप साझा की, जिसमें कोहली ज्यादातर अपने चश्मे का समायोजन करते हुए दिखाई देते हैं और अंत में मयंक ने कहा, "अच्छा चश्मा", जिस पर भारतीय कप्तान ने जवाब दिया, "धन्यवाद आदमी, रेट्रो जा रहा है"

वर्तमान में कोरोना वायरस महामारी के कारण सभी क्रिकेटर अपने घरो पर परिवार के साथ समय बिता रहे है और वे मैदान पर वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

लॉकडाउन के कारण घरों में क्रिकेटर

कोरोनोवायरस के प्रकोप के बीच देश में लॉकडाउन लागू होने के बाद बीसीसीआई ने मयंक अग्रवाल द्वारा होस्ट Open Nets with Mayank एक टॉक शो की शुरूआत की थी, इस शो में अब तक रोहित शर्मा, शिखर धवन के साथ बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व भारतीय टीम के कप्तान सौरव गागूली भी शामिल हुए थे। शो के दौरान, गांगुली ने अपने करियर में विभिन्न क्षणों के बारे में बात की और आगे के खेल के भविष्य पर विचार किया।

रोहित शर्मा, शिखर धवन और सौरव गांगूली बन चुके है टॉक शो का हिस्सा

अग्रवाल ने उनसे उस समय के बारे में भी पूछा, जब 2001 श्रृंखला के दौरान गांगुली ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ को टॉस से पहले इंतजार कराया था। इस पर गांगुली ने अपने ब्लेजर को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया था उन्होनें कहा कि वे उस वक्त ब्लेजर भूल गये थे इसी कारण घबराये हुए थे।

गांगुली ने कहा, "यह वास्तव में एक दुर्घटना थी। पहले टेस्ट मैच से पहले मैं ड्रेसिंग रूम में अपना ब्लेजर भूल गया था। वे इतने अच्छे पक्ष थे और मैं कप्तान के रूप में यह मेरी पहली बड़ी श्रृंखला थी और हम एक शानदार क्रिकेट टीम के खिलाफ थे। पिछले 25-30 वर्षों में  मैंने उस ऑस्ट्रेलियाई टीम की तरह एक पक्ष नहीं देखा"

गांगुली ने कहा, "शुरू में मुझे महसूस हुआ कि मैं अपने ब्लेज़र को भूल गया हूं, इस चैट में मयंक अग्रवाल और रोहित शर्मा के अलावा शिखर धवन  भी शामिल थे।

जब मंयक ने पूछा रोहित से ये सवाल..तो सब हंसने लगे 

मयंक ने हिटमैन रोहित शर्मा से पूछा आपकी वाइफ रितिका सजदेह को लॉकडाउन के दौरान आपकी एक आदत के बारे में पता चला है। उनकी शिकायत है कि वह जब भी आपसे कुछ कहती हैं तो ऐसा लगता है कि आप उन्हें सुन रहे हैं, लेकिन ऐसा होता नहीं है। आप कुछ और ही सोच रहे होते हैं। इस पर शिखर भी मजे लेते हुए कहते हैं- लेकिन उनका दिमाग तो बंद है, इस बात पर तीनों हंसने लगते है।

Like and Follow us on :

Since independence
hindi.sinceindependence.com