RR vs RCB Match 2022: क्या बैंगलोर को हराकर राजस्थान लगाएगी जीत का हैट्रिक?

RR vs RCB Match 2022 का 15वां मुकाबला आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा।
RR vs RCB Match 2022: क्या बैंगलोर को हराकर राजस्थान लगाएगी जीत का हैट्रिक?

IPL 2022 का 15वां मुकाबला आज RR vs RCB (RR vs RCB Match 2022) के बीच खेला जाएगा। यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। राजस्थान रॉयल ने अपने पिछले दोनों मैचों में टॉस हारकर भी जीत हासिल की, वहीं RCB को इस सीजन में अब तक एक मुकाबले में हार और एक में जीत हासिल हुई है। आज देखना दिलचस्प होगा की इस मुकाबले में दोनों में कौनसी टीम बाजी मारती है। क्या आज के मुकाबले में बेंगलूरु को हराकर आज राजस्थान जीत का हैट्रिक लगा पाएगी।

RR vs RCB: (RR vs RCB Match 2022) होगी कांटे कि टक्कर

आज के मैच में दोनों ही टीमों में (RR vs RCB Match 2022) धाकड़ खिलाड़ी शामिल हैं। ऐसे में आज के मुकाबले में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। राजस्‍थान रॉयल्‍स इस समय अच्छे फॉर्म में चल रही है और उसने अपने दोनों मुकाबले जीते है। वहीं RCB आज के मुकाबले में बेहतर प्रदर्शन कर जीत हासिल करना चाहेगी।

बता दें कि RR और RCB के बीच अब तक कुल 25 मैच खेले गए हैं जिनमें से 12 मुकाबले RCB और 10 मुकाबले RR ने जीते है। वहीं दोनों टीमों के बीच 3 मैच बेनतीजा रहे हैं।

IPL 2022 का 15वां मुकाबला आज RR vs RCB के बीच खेला जाएगा।
IPL 2022 का 15वां मुकाबला आज RR vs RCB के बीच खेला जाएगा।image credit- twitter

क्या फाफ डु प्‍लेसिस और अनुज रावत की जोड़ी कर पाएगी कमाल?

RCB इस समय अच्छे फॉर्म में है ऐसे में कप्तान फाफ डु प्‍लेसिस टीम में कोई बदलाव नहीं करना चाहेंगे। डु प्‍लेसिस और अनुज रावत मिलकर मैच की ओपनिंग करेंगे। दोनों टीम को अच्‍छी शुरूआत दिलाना चाहेंगे। ऐसे में आज देखना दिलचस्प होगा की दोनों की जोड़ी आखिर मैच में क्या कमाल दिखा पाएगी।

फाफ डु प्‍लेसिस और अनुज रावत
फाफ डु प्‍लेसिस और अनुज रावतimage credit - google

वनिंदु हसरंगा और हर्षल पटेल से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद

KKR के खिलाफ हर्षल पटेल ने खुद को बेहतरीन ऑलराउंडर साबित किया था। ऐसे में आज टीम को उनसे इसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद है। वहीं श्रीलंकाई स्पिनर वनिंदु हसरंगा पर भी गेंदबाजी के साथ साथ बल्लेबाजी में भी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी।

वनिंदु हसरंगा
वनिंदु हसरंगाimage credit- ilp/instagram

क्या जोस बटलर का शानदार प्रदर्शन दिला पाएगा RR को जीत?

RR के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं । उन्होंने शनिवार को मुंबई के खिलाफ शतकीय पारी खेली थी। हालांकि उन्हें यशस्वी और देवदत्त पडिक्कल से सहयोग की जरूरत पड़ेगी। पहले मैच में अर्धशतक लगाने के बाद राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन मुंबई के खिलाफ अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में नहीं बदल पाए थे। ऐसे में आज संजू अपने खेल में कई कमी नहीं छोडना चाहेंगे।

जोस बटलर
जोस बटलर

ये रहेंगी RCB की संभावित Playing 11

आज के मुकाबले (RR vs RCB Match 2022) में टीम के प्लेइंग 11 खिलाडियों की बात करें तो टीम मे कप्तान फाफ डु प्लेसिस के साथ अनुज रावत, विराट कोहली, दिनेश कार्तिक, शेरफेन रदरफोर्ड, शाहबाज अहमद, डेविड विली, वनिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्‍मद सिराज और आकाश दीप शामिल रहेंगे।

RR की संभावित टीम में शामिल होंगे ये नाम

RR के आज के मुकाबले में (RR vs RCB Match 2022) टीम में कप्तान संजू सैमसन सहित जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, देवदत्त पडीक्कल, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, नवदीप सैनी शामिल रहेंगे।

RR vs RCB Match 2022: क्या बैंगलोर को हराकर राजस्थान लगाएगी जीत का हैट्रिक?
चंडीगढ़ पर किसका अधिकार? मान सरकार के प्रस्ताव पर हरियाणा सरकार करेगी विशेष सत्र का आयोजन

Related Stories

No stories found.