न्यूजीलैंड से करारी शिकस्त के बाद, पत्रकार पर भड़के विराट कोहली

कोहली को पत्रकार का सवाल पसंद नहीं आया और उन्होंने पत्रकार पर नाराजगी जताई।
न्यूजीलैंड से करारी शिकस्त के बाद, पत्रकार पर भड़के विराट कोहली

न्यूज – न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली  प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से नाराज हो गयें। वैसे तो मैदान में विराट कोहली की पहचान आक्रामक छवि वाली ही रही है और मैदान में कई बार उन्हें गुस्से में देखा जा सकता है। सोमवार को न्यूजीलैंड से हारने के बाद विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

इस दौरान एक पत्रकार ने पूछा कि क्या उन्हें मैदान पर अपने एग्ररेशन को आक्रामकता कम करने की जरूरत है। कोहली को यह सवाल पसंद नहीं आया और उन्होंने पत्रकार पर नाराजगी जताई।

इस पर कप्तान विराट कोहली थोड़ा नाराज हो गए। इस पर कोहली ने पत्रकार से, 'आपको क्या लगता है? मैं आपसे इसका जवाब जानना चाहता हूं। आपको यह अच्छी तरह पता लगाना चाहिए कि वहां क्या हुआ था, इसके अलावा आप कोई बेहतर सवाल कर सकते है, आप आधी जानकारी के साथ यहां नहीं आ सकते। और आप विवाद पैदा करना चाहते है तो ये सही जगह नहीं है  मैंने मैच रेफरी से बात कर ली है धन्यवाद।'

रविवार को मैच में केन विलियमसन और टॉम लाथम के आउट होने के बाद विराट  कोहली आक्रामकता के साथ सेलिब्रेट कर रहे थे। सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें भारतीय कप्तान दर्शकों की ओर इशारा कर अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। यह घटना तब हुई थी जब न्यूजीलैंड की पहली पारी में मोहम्मद शमी ने टॉम लाथम को आउट किया था।

विराट कोहली न्यूजीलैंड दौरे पर खराब फॉर्म से गुजरे। पूरे दौरे पर वह सिर्फ एक बार ही 50 का आंकड़ा पार कर पाए। टेस्ट सीरीज में तो कोहली 20 रन भी नहीं पाए। न्यूजीलैंड ने हेगली ओवल में सात विकेट से जीत हासिल की

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद बेहद निराश दिखे और इसी के बाद उन्होंने कहा है कि वह न्यूजीलैंड टीम को भारत में बताएंगे, जिस दिन मैच खत्म हुआ उस दिन कोहली को मैदान पर अपनी टीम के साथियों से यह कहते हुए सुना गया, "जब भारत में ये लोग आएंगे तब दिखा दूंगा" कोहली के इस बयान ने साथ में नया विवाद पैदा कर दिया।

इससे पहले जब न्यूजीलैंड के कप्तान विलियमसन से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसे अधिक तूल नहीं देते हुए कहा, "विराट कोहली की यही खासियत है, वह काफी जज्बे के साथ खेल को खेलते है"

Related Stories

No stories found.