CSK vs MI 2022: मुंबई में पोलार्ड के ना होने से क्या मिलेगा चेन्नई को फायदा?

IPL 2022 सीजन का 59वां मुकाबला गुरुवार को CSK vs MI के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला आज 7:30 बजे मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में खेला जाएगा।
CSK vs MI 2022: मुंबई में पोलार्ड के ना होने से क्या मिलेगा चेन्नई को फायदा?
CSK vs MI 2022image credit - PTI

IPL 2022 सीजन का 59वां मुकाबला गुरुवार को CSK vs MI के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला आज 7:30 बजे मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में खेला जाएगा।

IPL की बात करें तो CSK vs MI का मुकाबला देखना बेहद रोमांचक होता है। लेकिन इस साल IPL दर्शकों को यह रोमांच देखने को नहीं मिला। पिछले सीजन्स के मुताबिक इस साल दोनों ही टीमों का प्रदर्शन खराब रहा है। एक ओर मुबंई ने जहां 11 से बस 2 मैच जीते है, तो वहीं दूसरी ओर इस सीजन में चेन्नई ने अब तक 11 में से बस 4 मैचों में जीत हासिल की है। मुबंई और चेन्नई IPL के इतिहास की बेहतरीन टीमें रही है पर इस साल खराब प्रदर्शन के कारण वे प्वाइंट टेबल में सबसे नीचे है।

पिछले मुकाबले में MI को मिली थी करारी हार

IPL के इस सीजन में मुंबई और चेन्नई के बीच यह दूसरा मुकाबला है। इससे पहले हुए मुकाबले को सीएसके ने चार विकेट से जीत था।

बता दें कि रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाये थे। बाद में CSK के अंबाती रायुडू ने 40 रन और एमएस धोनी ने नाबाद 28 रनों की पारी से जीत दर्ज की थी। चेन्नई ने 4 वीकेट से यह मुकाबला जीता था।

टीम में पोलार्ड की जगह ले सकते है डेवाल्ड ब्रेविस

आज के मुकाबले की बात करे तो बताया जा रहा है कि टीम के कप्तान रोहित शर्मा टीम में कुछ खास बदलाव नहीं करेगें। पर अनुमान लगाया जा रहा है कि इस मैच में रोहित टीम के के सलामी बल्लेबाज कायरन पोलार्ड को आराम दे सकते है। टीम में उनकी जगह डेवाल्ड ब्रेविस को वापस बुलाया जा सकता है।

टीम में कोई बदलाव नहीं करेगी CSK

आज के मुकाबले के लिए चेन्नई पिछली टीम के साथ ही मैदान में उतरेगी। बता दें कि पिछले मुकाबले में टीम की कप्तानी महेन्द्र सिंह धोनी ने की थी। टीम में रवींद्र जडेजा की जगह शिवम दुबे को लिया गया था। दिल्ली के खिलाफ अपने पिछले मुकाबले में चेन्नई ने 91 रनों जीत हासिल की थी।

image credit - sportzpics

CSK की संभावित प्लेइंग इलेवन

संभावित प्लेइंग इलेवन टीम की बात करें तो इसमें एमएस धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, शिवम दुबे, अंबाती रायुडू, मोइन अली, रॉबिन उथप्पा, ड्वेन ब्रावो, सिमरजीत सिंह, महेश थीक्षाना, मुकेश चौधरी शामिल हो सकते है।

MI की संभावित प्लेइंग इलेवन

आज के मैच की प्लेइंग इलेवन की बात करें तो इसमें रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, रमनदीप सिंह, टिम डेविड, कीरोन पोलार्ड, डैनियल सैम्स, मुरुगन अश्विन, कुमार कार्तिकेय, जसप्रीत बुमराह, रिले मेरेडिथ शामिल होंगे।

Related Stories

No stories found.