हेलमेट पहनने को लेकर ट्रैफिक पुलिस के साथ बदतमीजी करने पर दो गिरफ्तार

हेलमेट पहनने को लेकर ट्रैफिक पुलिस के साथ बदतमीजी करने पर दो गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, घटना के दौरान दोनों काफी नशे में थे। ट्रैफिक पुलिस कर्मियों की शिकायत पर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है

नई दिल्ली – दिल्ली के मायापुरी में मंगलवार शाम को हेलमेट नहीं पहनने पर एक महिला और पुरुष ने ट्रैफिक पुलिस के सिपाही के साथ दुर्व्यवहार और छेड़छाड़ की थी।

पुलिस के मुताबिक, घटना के दौरान दोनों काफी नशे में थे। ट्रैफिक पुलिस कर्मियों की शिकायत पर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। घटना के वीडियो में, जो तब से वायरल हो गया है, आदमी और औरत को बिना हेलमेट पहने दोपहिया वाहन चलाते देखा जा सकता है।

जैसे ही एक ट्रैफिक कॉन्स्टेबल ने उन्हें रोका, महिला ने पीछे से चिल्लाने लगी और पुलिस कांस्टेबल के साथ बहस करने लगी, लगातार पुलिस वाले को धक्का देकर उसे वाहन के रास्ते से हटा दिया। जब कांस्टेबल ने उन्हें भागने से रोकने के लिए दोपहिया वाहन की चाबी निकाली, तो महिला ने सिपाही को अपने मोबाइल से मारा और चाबी छीन ली और उसके हाथ को अपने मोबाइल से मार दिया।

महिला फिर अपनी स्कूटी पर वापस आ गई और चिल्लाने लगी कि उसके भाई की मौत हो गई है और उसे कहीं जाना है। सड़क के बीच में हंगामा होते देख बड़ी संख्या में लोगों के इकट्ठा होने के कारण जाम जैसी स्थिति पैदा हो गई।शाम को, अनिल पांडे और माधुरी के रूप में पहचाने जाने वाले दो सवारों को गिरफ्तार किया गया।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com