बिहार : मंत्री जनक राम के OSD समेत तीन रिश्तेदारों के ठिकानो पर विजिलेंस की रेड , अवैध संपत्ति बरामद

विशेष सतर्कता इकाई द्वारा आय से अधिक संपत्ति एवं भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत दर्ज मामले के आधार पर खान एवं भूविज्ञान विभाग के मंत्री जनक राम के ओएसडी मृत्युंजय कुमार, उनके भाई धनंजय कुमार और महिला मित्र रत्ना चटर्जी के आवासों पर छापेमारी की जा रही है।
बिहार : मंत्री जनक राम के OSD समेत  तीन रिश्तेदारों के  ठिकानो  पर विजिलेंस की रेड , अवैध संपत्ति बरामद

पटना : विशेष सतर्कता इकाई द्वारा आय से अधिक संपत्ति एवं भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत दर्ज मामले के आधार पर खान एवं भूविज्ञान विभाग के मंत्री जनक राम के ओएसडी मृत्युंजय कुमार, उनके भाई धनंजय कुमार और महिला मित्र रत्ना चटर्जी के आवासों पर छापेमारी की जा रही है।

यह छापेमारी पटना, कटिहार, अररिया में कई जगहों पर की जा रही है। कोर्ट से सर्च वारंट मिलने के बाद आज सुबह से ही कई टीमें तीनों जगहों पर छापेमारी कर रही हैं। पुलिस के जवान चारों तरफ से घर की निगरानी कर रहे हैं और निगरानी अधिकारी कुछ भी बताने से कतरा रहे हैं।

आपको बता दें कि स्पेशल सर्विलांस टीम ने इन तीनों के खिलाफ दो दिन पहले केस दर्ज किया था। कोर्ट से सर्च वारंट मिलने के बाद आज सुबह से ही तीनों जगहों पर कई टीमें छापेमारी कर रही हैं।

कटिहार के सहायक थाना क्षेत्र के ऑफिसर्स कॉलोनी क्षेत्र में विशेष विजिलेंस टीम ने खनन विभाग के ओएसडी मृत्युंजय कुमार के भाई के घर पर छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि कटिहार में रहने वाले खनन विभाग के ओएसडी का भाई है। उनके घर पर विशेष विजिलेंस टीम छापेमारी कर रही है। न किसी को घर के अंदर जाने दिया जा रहा है और न ही किसी को निकलने दिया जा रहा है।

इन तीनों के खिलाफ पीसी एक्ट 1988 की धारा 13(1)(बी)आर/डब्ल्यू13(2)आर/डब्ल्यू12 और आईपीसी की धारा 120(बी) के तहत मामला दर्ज किया गया है। स्पेशल विजिलेंस यूनिट के एडीजी नैयर हसनैन खान को मिली जानकारी के मुताबिक इन तीनों के आवास पर छापेमारी की जा रही है।

छापेमारी में क्या मिला यह कोई नहीं बता रहा है। छापेमारी के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। आपको बता दें कि रेत खनन में शामिल अधिकारियों के खिलाफ विशेष सतर्कता इकाई लगातार कार्रवाई कर रही है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com