Bihar: 'सारी फाइल खुलेगी', शाह से मुलाकात के बाद सम्राट चौधरी ने दिया बड़ा राजनीतिक संकेत

Samrat Chaudhary: बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद बिहार की राजनीति पर उन्होंने बड़ा बयान दिया।
Bihar: 'सारी फाइल खुलेगी', शाह से मुलाकात के बाद सम्राट चौधरी ने दिया बड़ा राजनीतिक संकेत

Bihar Big News: बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा अभी दिल्ली में हैं। उन्होंने रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद मीडिया के एक सवाल पर जवाब देते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि सारी फाइल खुलेगी। ये लोग जो सरकार में थे सब ठेकेदार थे. सबका इलाज होगा, ये बालू माफिया, शराब माफिया से जुड़े लोग हैं। एक-एक व्यक्ति की जांच होगी। लालू यादव के बेटे जो बोलते हैं कि खेला होगा उन्हें हम लोग खेलने के लिए खिलौना ज़रूर देंगे।

'बिहार के युवाओं को बिहार में काम मिले'

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि हमने अपनी पार्टी (बीजेपी) के शीर्ष नेताओं से मुलाकात की। सभी ने हमसे अपनी प्रतिबद्धता को पूरा करने के लिए कहा जो हमने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव जीतने के बाद की थी और राज्य में कानून का शासन स्थापित करने के लिए कहा था. हमारी प्राथमिकता रोजगार बढ़ाना और कानून व्यवस्था स्थापित करना है। सबसे बड़ी चिंता ये है कि बिहार के युवाओं को बिहार में काम मिले।

मंत्रालय बंटवारे पर यह बोले सम्राट चौधरी

आगे डिप्टी सीएम ने कहा कि अमित शाह से राज्य की वर्तमान राजनीतिक परिस्थिति और लोकसभा चुनाव की तैयारियों सहित समेत विभिन्न विषयों पर सकारात्मक चर्चा हुई। इस दौरान देश-प्रदेश व संगठनात्मक विषयों से जुड़े अनेक मुद्दों पर विस्तृत चर्चा हुई। हम बिहार के विकास के लिए काम करेंगे. वहीं, बिहार में मंत्रालय बंटवारा पर उन्होंने कहा कि हमारा 2020 में जो गठबंधन हुआ था उसके अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हमें विभाग दिए हैं। उसी के अनुसार हम काम करेंगे।

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com