Bihar News: पूर्व सांसद अली अनवर अंसारी ने राम मंदिर पर उठाया सवाल, फिर गिर गया मंच

Bihar News: बिहार में पूर्व सांसद अली अनवर अंसारी ने एक सभा के दौरान राम मंदिर पर सवाल उठाया ही था कि तभी मंच गिर गया। इसे लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है।
Bihar News: पूर्व सांसद अली अनवर अंसारी ने राम मंदिर पर उठाया सवाल, फिर गिर गया मंच

Question on Ram Temple's Life Prestige: एक तरफ पूरे देश में अयोध्या के राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर उत्साह का माहौल है। वहीं, दूसरी तरफ कुछ लोग अभी भी राम मंदिर को लेकर सवाल उठाने और विवाद खड़ा करने से पीछे नहीं हट रहे।

बिहार में पूर्व सांसद अली अनवर अंसारी ने एक सभा के दौरान राम मंदिर पर सवाल उठाया। उन्होंने सवाल किया कि राम मंदिर की बनावट से छेड़छाड़ क्यों हुई? इसी दौरान मंच गिर गया। मंच गिरने से पूर्व सांसद सह पसमांदा वंचित महासंगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अली अनवर अंसारी को पैर में चोट लगी है।

दरअसल, गया के अतरी प्रखंड के डिहुरी गांव में पसमांदा वंचित महासंगठन ने 18 जनवरी 2024 को स्वत्रंत्रता सेनानी अब्दुल क्यूम अंसारी की 51वीं पुण्यतिथि सभा का आयोजन किया था। इस सभा में पसमांदा वंचित महासंगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद अली अनवर अंसारी भी शामिल हुए थे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

मंच गिराने के बाद जमीन पर टेबल लगाकर सभा को फिर से शुरू किया गया। सभा को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद अली अनवर अंसारी ने कहा कि हमने यहां के लोगों से पूछा था की मंच टूटेगा तो नहीं, तो लोगों ने कहा था की मंच नहीं टूटेगा। हमने मजाक में कहा था की बहुत ठंड है और यह कांप रहा है ठंड से और तभी मंच गिर गया। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

भाजपा के फोकस में है पसमांदा

बताते चलें कि पसमांदा मुस्लिम समुदाय पर भाजपा का फोकस है। पीएम नरेंद्र मोदी ने पसमांदा पर फोकस कर मुस्लिम पॉलिटिक्स की पिच तैयार करने की शुरुआत की थी। अब बीजेपी उस सियासी पिच को मजबूत करने में जुट गई है।

पसमांदा मुस्लिम समाज का पिछड़ा वर्ग है। इस वर्ग को सामाजिक और आर्थिक रूप से सशक्त बनाने की रणनीति पर सरकार काम कर रही है। पसमांदा मुस्लिमों को लेकर बीजेपी की गंभीरता को इस बात से भी समझा जा सकता है कि पार्टी ने 2022 में ही पसमांदा मुस्लिम मोर्चा के रूप में एक अलग विंग का ही गठन कर दिया था।

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com