शादी ऐसी कि खुद को रोक नहीं पाए लोग, बिन बुलाएं पहुंचे, जोड़े के साथ सेल्फी लेने की लगी होड़

Bhagalpur: बीते सोमवार बिहार के भागलपुर में एक शादी हुई। इस शादी में बहुत से मेहमान बिन बुलाए पहुंचे और दुल्हा दुल्हन के साथ फोटों लेने लगे।
शादी ऐसी कि खुद को रोक नहीं पाए लोग, बिन बुलाएं पहुंचे, जोड़े के साथ सेल्फी लेने की लगी होड़

Bhagalpur: देश में अभी शादियों का सीजन चल रहा है। आप सभी के घरों में भी किसी ना किसी की शादी होगी या आप भी अपने रिश्तेदारों और सगे-संबंधियों की शादियों में जा रहे होंगे। शादी में आपने बहुत सारे रिश्तेदार देखे होंगे जो परिवार के बुलाने पर आते हैं। आज हम आपको एक ऐसी शादी के बारे में बताने जा रहे हैं जो थोड़ी हटकर है। बीते सोमवार को यह शादी बिहार के भागलपुर में हुई थी।

'थ्री इडियट्स' के इस सीन की याद दिला देगी ये शादी

भागलपुर की ये शादी आपको हिंदी फिल्म 'थ्री इडियट्स' के वीरू सहस्त्रबुद्धे की बड़ी बेटी मोना की शादी याद दिला देगी। जिस तरह तीन दोस्त खाना खाने के लिए बिन बुलाए उस शादी में पहुंच गए थे। उसी तरह इस शादी में भी बहुत से मेहमान बिन बुलाए आए। हालांकि बता दें कि यह बिन बुलाए मेहमान यहां फ्री का खाना खाने नहीं बल्कि दुल्हा दुल्हन के साथ सेल्फी लेने पहुंचे थे।

photo credit - youtube/moviescense4me

दुल्हा-दुल्हन से नहीं हटी लोगों की नजरें

इस शादी में सबका फोकस दुल्हा-दुल्हन पर था। क्योंकि इस शादी में दूल्हा 36 इंच का और दुल्हन 34 इंच की है। दुल्हा दुल्हन का कद छोटा होने की वजह से ये शादी एक अनोखी शादी बन गई। सोमवार को दुल्हा-दुल्हन ने एक दूसरे के साथ भविष्य की सपने संजोए सात फेरे लिए और जन्म जन्मांतर के लिए एक दूजे के हो गए।

वो कहते हैं न कि इस धरती पर जन्म लेने वाले हर व्यक्ति की जोड़ी भगवान खुद बनाकर भेजते हैं। भागलपुर की यह जोड़ी इस बात को शत प्रतिशत सच साबित करती नजर आई।

Bhagalpur निवासी हैं वर-वधू

बता दें कि दोनों वर और वधू बिहार के भागलपुर जिले के रहने वाले हैं। 24 वर्षिय दुल्हन ममता कुमारी नवगछिया के अभिया बाजार की रहने वाली है। वहीं 26 वर्षिय दुल्हा मुन्ना भारती मसारू निवासी है। यह शादी भागलपुर में इन दिनों चर्चा का विषय बन चुकी है।

शादी ऐसी कि खुद को रोक नहीं पाए लोग, बिन बुलाएं पहुंचे, जोड़े के साथ सेल्फी लेने की लगी होड़
कैसे बढ़ा दुनियाभर में OTT प्लेटफॉर्म पर Binge watching का ट्रेंड? ​
Since independence
hindi.sinceindependence.com