देखे वीडियो: बाल-बाल बचे बच्चे, सीवर के मैनहोल के ऊपर बैठकर जला रहे पटाखे, भड़क गई आग और झुलस गए बच्चे

हादसे के तुरंत बाद सभी बच्चों को अस्पताल ले जाया गया, हालांकि किसी बच्चे को गंभीर चोट नहीं आई, कुछ को हाथ-पैर में हल्की जलन की शिकायत थी, इसका इलाज हो गया, कुछ बच्चों के बाल भी जल गए, लेकिन किसी के चेहरे पर चोट के निशान नहीं थे
देखे वीडियो: बाल-बाल बचे बच्चे, सीवर के मैनहोल के ऊपर बैठकर जला रहे पटाखे, भड़क गई आग और झुलस गए बच्चे

डेस्क न्यूज़- गुजरात के सूरत में दिवाली से पहले एक हैरान कर देने वाली घटना हुई है, यहां 5 बच्चे सीवर के मैनहोल पर बैठकर पटाखे जला रहे थे, इसी बीच सीवर से निकल रही गैस में आग लग गई और सभी बच्चे झुलस गए।

गनीमत रही कि बच्चों को गंभीर चोट नहीं आई

दरअसल, तुलसी दर्शन सोसायटी में सीवर की आड़ के नीचे से एक गैस लाइन निकली है, जिसमें लीकेज हो रहा था, बच्चों ने पटाखे जलाने के लिए जब आग लगाई तो नीचे से आग की लपटें निकलने लगीं और बच्चे उसकी चपेट में आ गए. यह घटना एक घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, गनीमत रही कि बच्चों को गंभीर चोट नहीं आई।

आसपास खुदाई करने से हुआ लीकेज

सोसायटी में ग्राउंड गैस पाइपलाइन का काम चल रहा है, इसी बीच बुधवार को गली नंबर-7 के पास एक मशीन से पाइप लाइन क्षतिग्रस्त हो गई, इसकी मरम्मत का काम चल रहा था, इस दौरान बच्चे नाले के ढक्कन पर पटाखे रखकर खेलने लगे, यहां गैस जमा थी, जिसमें आग लग गई, हालांकि यहां थोड़ी मात्रा में गैस थी, जिससे आग पर जल्द ही काबू पा लिया गया।

बच्चों को अस्पताल ले जाया गया

हादसे के तुरंत बाद सभी बच्चों को अस्पताल ले जाया गया, हालांकि किसी बच्चे को गंभीर चोट नहीं आई, कुछ को हाथ-पैर में हल्की जलन की शिकायत थी, इसका इलाज हो गया, कुछ बच्चों के बाल भी जल गए, लेकिन किसी के चेहरे पर चोट के निशान नहीं थे।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com