फोटो प्रतीकात्मक
फोटो प्रतीकात्मक

Delhi Crime: नाबालिग लड़की को बीच सड़क चाकू से गोदता रहा साहिल, पत्थर से कुचला सिर, अनदेखा कर निकलते रहे लोग; देखें Video

Delhi Crime News: दिल्ली में एक शख्स ने 16 साल की लड़की की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी ने ये हत्या सरेआम पब्लिक के सामने की है।

Delhi 16 Year Old Girl Murdered: दिल्ली से एक दिल झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में 16 साल की नाबालिग की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। घटना सड़क के बीचों बीच हुई। पब्लिक देखती रही और उधर आरोपी चाकुओं से नाबालिग पर वार करता रहा। घटना 28 मई की है। पूरी घटना CCTV में कैद हो गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, साहिल नाम के लड़के पर हत्या का आरोप है। साहिल और नाबालिक लड़की अच्छे दोस्त थे, लेकिन किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों ने बात करना बंद कर दिया। इसके बाद जब लड़की अपनी दोस्त नीतू के बेटे के बर्थडे में जा रही थी, तभी उस पर हमला कर दिया गया। CCTV फुटेज में दिख रहा है कि साहिल ने लड़की को रास्ते में रोका फिर उस पर कई बार चाकू से वार किया, साथ ही पत्थर से भी हमला किया।

Since Independence पर यहां देखें वारदात का Video...

स्वाति मालीवाल ने पुलिस को जारी किया नोटिस

डीसीडब्लू की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस पूरी घटना का वीडियो ट्वीट किया है। वीडियो में देखा जा सकता है घटना बहुत ही बेरहमी से की गई है। खास बात ये है कि आसपास काफी लोग वहां से गुजर रहे हैं और देखकर भी अनदेखा कर रहे हैं।

स्वाति मालीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा, "दिल्ली के शाहबाद डेरी में एक नाबालिग मासूम गुड़िया को चाकू गोद-गोदकर मारा गया और उसके बाद पत्थर से उसे कुचल दिया गया। दिल्ली में दरिंदों के हौसले बुलंद हैं। पुलिस को नोटिस जारी कर रहे हैं। सब हदें पार हो गई हैं। मैंने अपने इतने सालों के करियर में इससे ज़्यादा भयानक कुछ नहीं देखा।"

पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। हालांकि आरोपी साहिल फरार है। आरोपी की तलाश में संभावित ठिकानों पर रेड की जा रही है।

logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com