Delhi: कासिम और मोहसिन ने मनीष को चाकू से गोद कर उतारा मौत के घाट; लोग बने रहे मूक दर्शक, देखिए Video

दिल्ली में 1 अक्टूबर शनिवार की रात को कासिम और मोहसिन नाम के युवकों ने गले और पेट में चाकू घोंपकर मनीष नाम के शख्स की हत्या कर दी। जिसके बाद क्षेत्र में तनाव की स्थिति है। मनीष की मौत के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है।
Delhi: कासिम और मोहसिन ने मनीष को चाकू से गोद कर उतारा मौत के घाट; लोग बने रहे मूक दर्शक, देखिए Video

दिल्ली में 1 अक्टूबर शनिवार को रात में एक शख्स की सड़क पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान सुंदर नगरी निवासी मनीष (25) के रूप में हुई है। पुलिस ने शक के आधार पर आलम, बिलाल और फैजान को गिरफ्तार किया है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। हत्या का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है जिसके लिए मनीष को पहले भी धमकाया जा चुका है।

किसी ने नहीं की मनीष की मदद

वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग गली में आते हैं, मनीष दूसरी तरफ से आ रहा है। ये लोग अचानक मनीष को पकड़ लेते हैं और उसे थप्पड़ मारने लगते हैं। इसके बाद लगातार उस पर चाकू से वार किया जाता है।

इस दौरान बाइक और कुर्सी पर बैठे दो लोग पूरे घटनाक्रम को देख रहे हैं, लेकिन मनीष को बचाने के लिए कोई आगे नहीं आता। कुछ लोग वहां से भी गुजरे, लेकिन बस देखते रहे, किसी ने दखल नहीं दिया।

एक केस के चलते हुई हत्या

कासिम और मोहसिन नाम के युवकों ने गले और पेट में छुरा घोंपकर इस वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया था। कासिम और मोहसिन के परिजन लगातार मनीष पर केस वापस लेने का दबाव बना रहे थे।

घर के सामने कर दी गई हत्या

एक साल पहले मनीष का फोन छीन लिया गया था। मनीष को शनिवार को मामले में पेश होना था। कासिम-मोहसिन के परिवार ने कहा था कि अगर केस वापस नहीं लिया गया तो वे मनीष को मार डालेंगे।

लेकिन मनीष ने कोर्ट में पेश होकर अपना बयान दर्ज कराया। तीन दिन बाद उसकी घर के सामने हत्या कर दी गई। फिलहाल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ जारी है।

Since independence
hindi.sinceindependence.com