दिवाली की रात गुजरात के वडोदरा में पथराव और आगजनी; पुलिस वैन पर पेट्रोल बम से हमला

वडोदरा के पानीगेट इलाके में दो समुदाय आमने-सामने हो गए। एक समुदाय के लोगों ने दूसरे समुदाय के लोगों पर हमला किया। पथराव और आगजनी हुई। पेट्रोल बम फेंके गए।
दिवाली की रात गुजरात के वडोदरा में पथराव और आगजनी; पुलिस वैन पर पेट्रोल बम से हमला

विधानसभा चुनाव से ठीक पहले गुजरात में एक बार फिर माहौल बिगड़ता नजर आ रहा है। दीपावली की रात वडोदरा में तनाव फैल गया। शहर के मुस्लिम मेडिकल सेंटर के पास दो समुदायों के लोग आमने-सामने आ गए। इलाके में पथराव और आगजनी हुई। कई वाहनों में आग लगा दी गई। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है।

पथराव और आगजनी

वडोदरा के पानीगेट इलाके में दो समुदाय आमने-सामने हो गए। एक समुदाय के लोगों ने दूसरे समुदाय के लोगों पर हमला किया। पथराव और आगजनी हुई। पेट्रोल बम फेंके गए। घटना के पहले स्ट्रीट लाइट तोड़कर इलाके में अंधेरा कर दिया गया था। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। सीसीटीवी से बदमाशों की पहचान की जा रही है।

पुलिस वैन पर पेट्रोल बम से हमला

कुछ वाहनों में आग लगा दी गई। पुलिस वैन पर भी पेट्रोल बम से हमला किया गया। माना जा रहा है कि सब कुछ साजिश के तहत हुआ, क्योंकि स्ट्रीट लाइटें जल गईं। ताकि अंधेरे में बदमाशों की पहचान न हो सके।

स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में

नवरात्र से पहले भी इस इलाके में माहौल अस्त-व्यस्त था। डीसीपी यशपाल जगनिया ने कहा है कि पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और स्थिति को काबू में किया। स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। सीसीटीवी की जांच की जा रही है और प्रत्यक्षदर्शियों से जानकारी ली जा रही है।

Since independence
hindi.sinceindependence.com