Himachal News: हिमाचल के 6 बागी विधायक भाजपा में हुए शामिल, 3 निर्दलीयों ने भी थामा 'कमल'

Himachal News: हिमाचल के 6 बागी विधायक भाजपा में हुए शामिल, 3 निर्दलीयों ने भी थामा 'कमल'

Himachal: हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के छह बागी विधायकों ने भाजपा का दामन थाम लिया। कांग्रेस के 4 अन्य विधायकों के भी बीजेपी में शामिल होने की सूचना है।

Himachal Politics News: हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के छह आयोग्‍य विधायकों ने भाजपा का हाथ थाम लिया है। सुधीर शर्मा, रवि ठाकुर, इंदर दत्त लखनपाल, देवेंद्र भुट्टो, राजेंद्र राणा और चैतन्य शर्मा हिमाचल प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष राजीव बिंदल और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए।

अपनी मर्जी से हुए शामिल: सुधीर शर्मा

बीजेपी में शामिल होने के बाद हिमाचल के बागी विधायक सुधीर शर्मा का बयान सामने आया है। उन्‍होंने कहा कि हम अपनी मर्जी से भाजपा में शामिल हुए हैं। उन्‍होंने राज्‍यसभा चुनाव का भी जिक्र करते हुए कहा कि हमने अपनी वोट नहीं छुपाई है। हमने हर्ष महाजन को इसलिए वोट दिया क्‍योंकि वो हमारे ही जिले के हैं। हम जानते थे कि आखिर क्या हालात होंगे।

तीन निर्दलीय विधायकों ने भी बीजेपी में

वहीं तीन निर्दलीय विधायक भी भाजपा में शामिल हो गए हैं। साथ ही कांग्रेस के चार विधायकों के भी बीजेपी में जाने की बात सामने आई है। दिल्ली में भाजपा में शामिल करने के बाद हिमाचल लाने का कार्यक्रम है।

शनिवार दोपहर बाद तीन बजे ये शिमला पहुंचेंगे। यहां भाजपा के कार्यकर्ता इनका स्वागत भी कर सकते हैं। शुक्रवार को शिमला में हुई भाजपा विधायक दल की बैठक में इस कार्यक्रम को लेकर चर्चा की गई। इसके अलावा विधायक दल की बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर भी मंथन किया गया।