Jammu&Kashmir: कुपवाड़ा में एनकाउंटर, एक पाकिस्तानी सहित लश्कर के 2 आतंकी मार गिराए

कुपवाड़ा इलाके में हुई मुठभेड़ में कम से कम दो आतंकवादी मारे गए। दोनों आतंकवादी प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा (एलईटी) के थे और दोनों में से एक पाकिस्तान का था, जिसका नाम तुफैल था। आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि और आतंकियों की तलाश की जा रही है।
Jammu&Kashmir: कुपवाड़ा में एनकाउंटर, एक पाकिस्तानी सहित लश्कर के 2 आतंकी मार गिराए
जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों का सफाया करने के लिए स्थानीय पुलिस और सुरक्षाबलों ने मोर्चा खोल हुआ है। बीते कुछ दिनों से आतंकियों ने घाटी में काफी उत्पात मचा रखा है। जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 2 आतंकियों को मार गिराया है। इनमें से एक आतंवादी पाकिस्तानी है। मारे गए पाकिस्तानी आतंकी का नाम तुफैल है। दूसरे आतंकी का नाम हंजाला है।
शुरुआती जानकारी के अनुसार कुपवाड़ा जिले के चकतारस इलाके में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी मारे गए हैं। यह एनकाउंटर कल शाम को शुरू हुआ था। सुरक्षाबलों का अभी सर्च ऑपरेशन जारी है।

हिजबुल का कमांडर दो दिन पहले ही मारा गया था

गौरतलब है कि एक दिन पहले सोमवार को प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) से जुड़े एक पाकिस्तानी आतंकवादी को सुरक्षा बलों ने सोपोर में एक मुठभेड़ के दौरान मार गिराया था। वहीं दो दिन पहले अनंतनाग जिले के रिशीपोरा इलाके में एक मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकवादी कमांडर निसार खांडे को मौत के घाट उतारा था।

सेना और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई

कश्मीर जोन पुलिस ने कहा कि जम्मू-कश्मीर पुलिस और भारतीय सेना काम पर है। कश्मीर जोन पुलिस ने मंगलवार सुबह तड़के ट्वीट किया कि कुपवाड़ा के चकतारस कंडी इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सेना काम पर है।

एक पाकिस्तानी सहित लश्कर के 2 आतंकी ढेर

कश्मीर के IGP विजय कुमार के अनुसार कुपवाड़ा इलाके में हुई मुठभेड़ में कम से कम दो आतंकवादी मारे गए। दोनों आतंकवादी प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा (एलईटी) के थे और दोनों में से एक पाकिस्तान का था, जिसका नाम तुफैल था। आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि और आतंकियों की तलाश की जा रही है। कुपवाड़ा के चकतारस कंडी इलाके में मुठभेड़ हुई थी।
Jammu&Kashmir: कुपवाड़ा में एनकाउंटर, एक पाकिस्तानी सहित लश्कर के 2 आतंकी मार गिराए
Delhi Hit And Run का दिल दहला देने वाला VIDEO: जरा सी बात पर स्कॉर्पियो सवार ने मारी बाइकर को जोरदार टक्कर
Since independence
hindi.sinceindependence.com