Jammu-Kashmir: J&K के बारामूला में मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, तलाशी अभियान जारी

Jammu-Kashmir: बारामूला के क्रीरी गांव में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। आतंकियों से हथियार बरामद हुए हैं।
Jammu-Kashmir: J&K के बारामूला में मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, तलाशी अभियान जारी

Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर के बारामूला के पट्टन इलाके के क्रीरी गांव में बुधवार (3 मई) की रात सेना के जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन शुरू किया था। उन्होंने इस ऑपरेशन में दो आतंकवादियों को मार गिराया था।

सेना अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें ऑपरेशन में एक एके 47, एक पिस्टल व अन्य गोला-बारूद बरामद हुए हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि अभी तलाशी ​अभियान जारी है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की चारों तरफ से घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है।

घाटी में कई आतंकी संगठन सक्रिय

अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें इलाके में आतंकवादियों के मौजूद होने का इनपुट मिला था। जिसके बाद उन्होंने गांव में सर्च ऑपरेशन चलाया इस दौरान आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मार दिए गए हैं।

जानकारी के मुताबिक इस वक्त घाटी में कई आतंकी संगठन सक्रिय है। जिसका सफाया करने के लिए सुरक्षाबल तलाशी अभियान चला रहे हैं।

हाल ही में 5 जवान हो गए थे शहीद

हाल ही में ​कुछ सप्ताह पहले जम्मू कश्मीर के पुंछ में आतंकियों ने सेना के काफिले को निशाना बनाया था। इस हमले में 5 जवान शहीद हो गए थे। जानकारी के मुताबिक इस घटना की जिम्मेदारी आतंकी संगठन पीपुल्स एंटी फासिस्ट फ्रंट (PAFF) ने ली थी।

इस घटना के पहले जम्मू के बाहरी इलाके सिधरा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी। जानकारी के मुताबिक इस मुठभेड़ में 3 आतंकियों को मार गिराया गया था। सेना अधिकारी के मुताबिक उन्हें इलाके में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद तलाशी अभियान चलाकर तीनों आतंकियों को मार गिराया था।

दरअसल, आतंकियों के खात्मे के लिए जम्मू-कश्मीर में ऑपरेशन ऑल आउट शुरू किया गया है। इस ऑपरेशन के तहत सुरक्षाबल आतंकियों को चुन-चुन कर मार गिरा रहे हैं।

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com