Jharkhand: महिला इंजीनियर का 10 लोगों ने अपहरण कर किया गैंगरेप, दोस्त के साथ की मारपीट

झारखंड में महिला इंजीनियर से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी। जाते जाते आरोपियों ने उसके पास से मोबाइल फोन और रुपये पैसे आदि भी छीन ले गए।
Jharkhand: महिला इंजीनियर का 10 लोगों ने अपहरण कर किया गैंगरेप, दोस्त के साथ की मारपीट

झारखंड में महिला अपराध के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। शुक्रवार को ही चाईबासा एयरपोर्ट के पास अपने पुरुष मित्र के साथ घूमने आई एक युवती को दस बदमाशों ने अगवा कर लिया। दोस्त ने बचाने की कोशिश, लेकिन बदमाशों ने उसके साथ भी मारपीट कर बेदम कर दिया। फिर आरोपी युवती को किसी सूनसान स्थान पर ले गए, जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया है। वहीं आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता साफ्टवेयर इंजीनियर है।

पुलिस ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी। जाते जाते आरोपियों ने उसके पास से मोबाइल फोन और रुपये पैसे आदि भी छीन ले गए। अस्पताल में भर्ती पीड़िता ने इस संबंध में पुलिस को बयान दिए हैं। उसके बयान के आधार पर चाइबासा पुलिस ने दस अज्ञात बदमाशों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, मारपीट और लूट की धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग अलग टीमों का गठन किया है। यह टीमें आरोपियों के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रहीं है।

एयरपोर्ट घूमने गई थी पीड़िता

झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम के जिला मुख्यालय चाईबासा के झिकपानी निवासी पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में पूरी कहानी बताई है। उसने कहा कि वह सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। शुक्रवार को वह अपने पुरुष मित्र के साथ स्कूटी पर सवार होकर चाईबासा एयरपोर्ट घूमने गई थी। वहां दोनों बैठकर बात कर रहे थे। इतने में दस युवक आए और उसके साथ दुर्व्यवहार करने लगे। उसके दोस्त ने बचाने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की और उसे उठा ले गए। फिर सूनसान स्थान पर ले जाकर सभी लोगों ने बारी बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया।

बेहोश होने के बाद भी करते रहे दुष्कर्म

पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि आरोपियों के साथ संघर्ष करते हुए वह बेहोश हो गई थी। इसके बाद भी आरोपी उसके साथ मनमानी करते रहे। पुलिस ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद चाईबासा के मुफस्सिल थाना पुलिस में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि जब आरोपी लड़की को लेकर चले गए तो उसके दोस्त ने तत्काल थाने पहुंच कर पुलिस को सूचित किया। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों के चंगुल से लड़की को मुक्त कराया है।

Jharkhand: महिला इंजीनियर का 10 लोगों ने अपहरण कर किया गैंगरेप, दोस्त के साथ की मारपीट
Uttar Pradesh: नाबालिग हिन्दू बच्ची से वली अहमद ने किया रेप; भाजपा नेता ने लगाया पुलिस पर ढिलाई बरतने का आरोप
Since independence
hindi.sinceindependence.com