केरल: RSS कार्यकर्ता के घर के पास बम ब्लास्ट, पहले भी हुआ था हमला

जिला पुलिस प्रमुख ने घटनास्थल का दौरा किया। पुलिस ने बताया कि सुधीश भी कई मामलों में आरोपी था। आगे की जांच की जा रही है। गौरतलब है कि पिछले महीने एक बम विस्फोट के बाद इलाके में आरएसएस और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई थी
केरल: RSS कार्यकर्ता के घर के पास बम ब्लास्ट, पहले भी हुआ था हमला

केरल के कन्नूर जिले में बम धमाका हुआ है। जानकारी के मुताबिक यह बम राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यकर्ता के घर के सामने फटा। मट्टनूर पुलिस के मुताबिक, आरएसएस कार्यकर्ता सुधीश के घर से करीब 50 मीटर की दूरी पर बम फटा। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। फोरेंसिक टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए हैं और डॉग स्क्वायड ने भी मौके का दौरा किया है।

आरएसएस कार्यकर्ता सुधीश कई मामलों में आरोपी
इसके अलावा, जिला पुलिस प्रमुख ने घटनास्थल का दौरा किया। पुलिस ने बताया कि सुधीश भी कई मामलों में आरोपी था। आगे की जांच की जा रही है। गौरतलब है कि पिछले महीने एक बम विस्फोट के बाद इलाके में आरएसएस और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई थी। झड़प के दौरान कई घरों और संपत्तियों को नुकसान पहुंचा है। एक अन्य घटना में शुक्रवार को कन्नवम में एसडीपीआई के पूर्व कार्यकर्ता सलाहुद्दीन के घर के पास बम धमाका हुआ। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।

विस्फोट के बाद इलाके में अफरातफरी

एक महीने पहले भी केरल में ऐसा हमला हुआ था। बम को कन्नूर जिले में स्थित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यालय में विस्फोट किया गया था। हमला कन्नूर के पय्यानूर में हुआ। हमले के बाद कार्यालय की खिड़की के शीशे भी तोड़ दिए गए। बम विस्फोट के तुरंत बाद इलाके में अफरातफरी मच गई।

Since independence
hindi.sinceindependence.com