Love Jihad in Indore: इंस्टाग्राम पर ILU..ILU, अज्जू बन अरबाज डाल रहा था डोरे

Love Jihad in Indore: इंदौर में लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है। हिंदू युवती से आपत्तिजनक हरकतें करते अज्जू को पकड़ा तो वह अरबाज निकला। आरोप है कि उसे हिंदू युवतियों को जाल में फंसाने का प्रशिक्षण दिया गया था। देखें वीडियो...
Love Jihad in Indore: इंस्टाग्राम पर ILU..ILU, अज्जू बन अरबाज डाल रहा था डोरे

Love Jihad in MP: मध्य प्रदेश में सीएम शिवराज सिंह चौहान लव जिहाद को लेकर काफी गंभीर है। शिवराज सरकार इसे लेकर कानून भी बनाने जा रही है, इसके बावजूद प्रदेश में लव जिहाद का खुला खेल बेखौफ चल रहा है। इंदौर से तो लव जिहाद के केस आए दिन सामने आ रहे हैं। अब एक और मामला इंदौर से ही सामने आया है।

हिंदू युवती से आपत्तिजनक हरकतें करते हुए अरबाज खान को पकड़ा है। वह अज्जू बनकर युवतियों के करीब आता था। हिंदूवादियों का आरोप है कि अरबाज लव जिहाद का आरोपी है। उसे हिंदू युवतियों को जाल में फंसाने का प्रशिक्षण दिया गया था। वह इंस्टाग्राम पर अज्जू बनकर हिंदू लड़कियों से दोस्ती करता था। आरोपी को संयोगितागंज थाना के सुपुर्द किया गया है। हालांकि बदनामी के डर से युवती ने एफआईआर से इनकार कर दिया है।

यूं आया पकड़ में आरोपी अरबाज

बजरंग दल के विभाग संयोजक तन्नू शर्मा के मुताबिक खबर मिली थी कि रेडियो कॉलोनी स्थित ट्रेफिक गार्डन में युवक युवती आपत्तिजनक हरकतें कर रहे हैं। इस सूचना पर जिला संयोजक जितेंद्रसिंह जादौन, नितिन माहेश्वरी, बंटू श्राफ आदि वहां पहुंचे तो युवक ने भागने की कोशिश की। पकड़कर पूछताछ की तो उसने अपना नाम अज्जू बताया। आइडी कार्ड मांगने पर वह बहाने बनाने लगा। मोबाइल अनलॉक कर फोटो देखे तो कई सारे फोटो मस्जिद और दरगाह के मिले, जिसमें आरोपी सफेद रंग की टोपी लगाए हुए था।

फोटो सामने आते ही आरोपी टूट गया और कहा उसका असली नाम अरबाज पुत्र शाहिद खान निवासी कन्नौद जिला देवास है। असलियत सामने आने पर युवती भी चौंक गई। उसने कहा कि वह अभी तक अज्जू समझकर मुलाकात करती थी। उसने भी भूल स्वीकारी और कहा कि यह बात परिवार को पता नहीं चलना चाहिए। युवती ने एफआईआर दर्ज करवाने से इनकार कर दिया। शर्मा के मुताबिक आरोपी की मौके पर पिटाई की और पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

लव जिहाद : 6 दिन में 5वां केस

बजरंग दल का आरोप है कि शहर में लव जिहाद को बढ़ावा देने के लिए मुस्लिम युवक हिंदू युवतियों को निशाना बना रहे हैं। पिछले छह दिन में यह पांचवां केस सामने आया है। शनिवार को हिंदूवादियों ने नेहरु स्टेडियम से अखलाक उर्फ अर्जुन को पकड़ा था। इसके बाद राजेंद्र नगर स्थित रीजनल पार्क से आफताब खान, तुकोगंज से मोइन खान, हीरानगर में मोहम्मद नबील को पकड़ा था।

Love Jihad in Indore: इंस्टाग्राम पर ILU..ILU, अज्जू बन अरबाज डाल रहा था डोरे
Love Jihad in Indore: मोनू बन मोईन हिंदू लड़की संग कर रहा था गुलू-गुलू...; देखें Video

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com