MP Accident: खरगोन में पुल से गिरी बस, 15 यात्रियों की मौत, 25 घायल

MP Accident: खरगोन के श्रीखंडी से इंदौर जा रही बस डोंगरगांव के पास बोराड़ नदी के पुल से नीचे गिर गई। बताया जा रहा है कि बस ओवरलोड थी।
MP Accident: खरगोन में पुल से गिरी बस, 15 यात्रियों की मौत, 25 घायल

MP Accident: मध्य प्रदेश के खरगोन में बड़ा हादसा हो गया है, जहां एक यात्री बस पुल से नीचे गिर गई है, जिसमें 15 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, 25 लोग घायल हो गए हैं। बस खरगोन के श्रीखंडी से इंदौर जा रही थी।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह 8:30 बजे डोंगरगांव के पास बोराड़ नदी के पुल से नीचे गिर गई। हादसे में मौके पर ही 15 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में चालक, परिचालक और क्लीनर भी शामिल है। बताया जा रहा है कि बस ओवरलोड थी।

मजिस्ट्रियल जांच के आदेश

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि बस रेलिंग तोड़कर बैराड़ नदी में गिरी है। 15 लोगों की मृत्यु हो गई है और 20-25 लोग घायल हैं, जिनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के लिए मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए गए हैं।

सीएम शिवराज ने जताया शोक

हादसे पर सीएम शिवराज सिंह चौहान से शोक जताया है। मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से ट्वीट किया गया कि मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खरगोन जिले के डोंगरगांव और दंसगा के बीच हुई बस दुर्घटना में लोगों के असामयिक निधन पर शोक व्‍यक्‍त किया एवं ईश्वर से दिवंगत आत्‍माओं की शांति एवं घायलों के शीघ्र पूर्णत: स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।

आर्थिक सहायता का ऐलान

मध्यप्रदेश सरकार ने इस हादसे में मृतकों को परिजनों को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का एलान किया है। गंभीर घायलों को 50-50 हजार और अन्य घायलों को 25-25 हजार रुपये की मदद दी जाएगी। इसके साथ ही सभी घायलों का इलाज सरकार करवाएगी।

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com