MP: BJP प्रदेशाध्यक्ष की कांग्रेस MLA को चेतावनी, कहा- "अभी रुको आरिफ, आपकी गुंडागर्दी हम ठिकाने लगा देंगे"

MP News: मध्यप्रदेश में मांस की खुली बिक्री और धार्मिक स्थलों पर लाउडस्पीकर को लेकर सरकार के आदेश को गलत बताने पर वीडी शर्मा ने आरिफ मसूद को आगाह किया है।
MP: BJP प्रदेशाध्यक्ष की कांग्रेस MLA को चेतावनी, कहा- "अभी रुको आरिफ, आपकी गुंडागर्दी हम ठिकाने लगा देंगे"

MP Poliics: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के परिणाम के बाद अब नई सरकार के फैसलों को लेकर विपक्ष और सरकार में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। इसी क्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने ऐसा बयान दे दिया जो अब सुर्खियां बन गया है।

दरअसल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस विधायक को चेतावनी देते हुए कहा कि अभी रुक जाओ आरिफ मसूद जी आपकी गुंडागर्दी को हम ठिकाने लगा देंगे। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश अब गुंडों, अपराधियों के लिए सुरक्षित नहीं है।

बता दें प्रदेश के नए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने बुधवार को पदभार ग्रहण करने के बाद कैबिनेट की बैठक में धार्मिक स्थलों (मंदिर और मस्जिद) पर तेज आवाज में बजने वाले लाउडस्पीकर ऊपर प्रतिबंध लगाने का फैसला लिया और खुले में मांस- मछली बेचने पर भी प्रतिबंध लगाने का फैसला किया है। जिस पर कांग्रेस विधायक ने कहा था कि यह फैसला दुर्भावना से लिया गया है।

कहा, प्रदेश में गुंडों, अपराधियों के लिए स्थान नहीं

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने शुक्रवार को पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि 2003 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार को ऐसा मध्यप्रदेश मिला था, जो असुरक्षित था और जहां गुंडों-अपराधियों का बोलबाला था। भाजपा की सरकार ने गुंडों, अपराधियों और डकैतों की नकेल कसकर प्रदेश को सुरक्षित बनाया।

इससे आगे बढ़कर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की सरकार ने निर्णय लिया है कि ऐसे आदतन अपराधियों के द्वारा पूर्व में किए गए अपराधों में प्राप्त जमानत को दंड प्रक्रिया संहिता सीआरपीसी की धारा 437 438 439 के तहत संबंधित न्यायालयों में आवेदन प्रस्तुत करके जमानत निरस्त करने की कार्रवाई की जाए।

शर्मा ने कहा कि सरकार के इस निर्णय से आदतन अपराधियों पर शिकंजा और कसेगा तथा वे कोई नया अपराध करने की स्थिति में नहीं होंगे। शर्मा ने कहा कि गुंडे और अपराधी अब यह सोच लें कि मध्यप्रदेश उनके लिए सुरक्षित नहीं है और ऐसे लोगों के लिए प्रदेश में कोई स्थान नहीं है।

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com