MP News: कांग्रेस का ही फ्यूल खत्म हो गया तो राहुल के हेलीकॉप्टर में कहां से आएगा? शिवराज ने ली चुटकी

Shahdol News: मध्य प्रदेश के शहडोल में चुनाव रैली करने पहुंचे राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर का फ्यूल खत्म हो गया। शिवराज सिंह चौहान ने इसे लेकर ही जोरदार तंज कस कांग्रेस पर प्रहार किया।
MP News: कांग्रेस का ही फ्यूल खत्म हो गया तो राहुल के हेलीकॉप्टर में कहां से आएगा? शिवराज ने ली चुटकी

Shivraj Attack Rahul Gandhi: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोला। शिवराज ने उनके चॉपर का फ्यूल खत्म होने परराहुल पर तंज कसा।

शिवराज ने कहा, आज राहुल गांधी जी शहडोल आए थे, वहां उनका चॉपर नहीं उड़ा तो बोले फ्यूल खत्म हो गया। अरे कांग्रेस का ही फ्यूल खत्म हो गया तो राहुल के हेलीकॉप्टर में कहां से फ्यूल आएगा।

'अब कांग्रेस भी टेक ऑफ नहीं हो रही'

उन्होंने कहा कि फ्यूल खत्म होने के कारण राहुल गांधी का विमान टेक ऑफ नहीं हुआ लेकिन अब कांग्रेस भी टेक ऑफ नहीं हो रही है और अब यह टेक ऑफ होने भी नहीं वाली। राहुल गांधी जी को कितना भी टेक ऑफ करो, मैडम सोनिया गांधी राहुल टेक ऑफ नहीं होने वाले, कांग्रेस अब रसातल पर जाने वाली है।

बता दें राहुल गांधी मध्य प्रदेश के शहडोल चुनाव सभा करने पहुंचे। वहां उनके चॉपर का फ्यूल खत्म हो गया, जिसके चलते उन्हें शहडोल में ही नाइट स्टे करना पड़ी।

मध्य प्रदेश में वोटिंग 4 चरणों में

मध्य प्रदेश की 29 सीटों के लिए 4 चरणों में वोटिंग होनी है, जिसमें पहले चरण (19 अप्रैल) में सीधी, शहडोल, जबलपुर, मंडला, बालाघाट और छिंदवाड़ा में वोटिंग होगी। तो वहीं दूसरे चरण (26 अप्रैल) में टीकमगढ़, दमोह, खजुराहो, सतना, रीवा, होशंगाबाद और बैतूल की सीटें शामिल हैं। तीसरे चरण (7 मई) में मुरैना, भिंड, ग्वालियर, गुना, सागर, विदिशा, भोपाल और राजगढ़ में वोटिंग होगी। वहीं चौथे चरण (13 मई) में देवास, उज्जैन, मंदसौर, रतलाम, धार, इंदौर, खरगोन और खंडवा में वोटिंग होगी।

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com