MP News: बदले के लिए पिसाच बन गया युवक; जंगल में ले जाकर 7 साल की बच्ची से दुष्कर्म, हत्या

Satna News: सतना जिले में एक युवक ने पड़ोसी की 7 साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी। दस दिन बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़कर जंगल से बच्ची का कंलाल बरामद कर लिया। युवक ने हत्या की वजह बदला बताया है। जानें क्या टसल थी आरोपी की पड़ोसी से?
MP News: बदले के लिए पिसाच बन गया युवक; जंगल में ले जाकर 7 साल की बच्ची से दुष्कर्म, हत्या

Satna Crime News: मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक युवक ने पड़ोसी से बदला लेने के लिए उसकी 7 साल की मासूम बच्ची को अगवा कर लिया और जंगल में ले जाकर दुष्कर्म के बाद गला घोट कर हत्या कर दी। मासूम का दस दिन बाद जंगल में कंकाल मिला। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला सभापुर थाना क्षेत्र के नयागांव का है। बच्ची 17 नवंबर से लापता थी, जिसका कंकाल बुंदेला पुरवा के जंगल में मिला।

काल रिकॉर्ड के आधार पर चढ़ा हत्थे

मध्य प्रदेश के सतना जिले के नयागांव से 17 नवम्बर को साथ साल की मासूम लापता हो गई थी। परिजनों ने सभापुर थाने में गुमसुदगी दर्ज कराई और परिजनों के साथ पुलिस बच्ची की तलाश में जुटी रही। पुलिस ने बच्ची के लापता होने पर अपहरण का मामला दर्ज कर तलाश कर रही थी। शक के आधार पर पुलिस ने बच्ची के पड़ोसी राजेश रजक को हिरासत में लिया। मोबाइल काल रिकॉर्ड के आधार पर पुलिस ने राजेश से पूछताछ शुरू की। राजेश गोल-मोल जवाब देकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करता रहा। सख्ती बरतने पर राजेश ने पूरा हाल बयां किया और फिर उसने जो बताया उससे सभी के होश फाख्ता हो गए।

इसलिए नाराज था पड़ोसी से

आरोपी राजेश ने बच्ची से दुष्कर्म और हत्या बदला लेने की नीयत से किया था। राजेश को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था और पड़ोसी के साथ कई अनजान लोग पत्नी से मिलने आते थे और पड़ोसी उन्हें संरक्षण देता था। शराब पार्टी पड़ोसी के घर होती थी। राजेश पड़ोसी से नाराज था। पड़ोसी के दो लड़के और एक लड़की थी। सात साल की बच्ची से पड़ोसी ज्यादा प्यार करता था। ऐसे में आरोपी राजेश ने पड़ोसी से बदला लेने मासूम को चुना।

घुमाने के बहाने साथ ले गया बच्ची को

विरसिंहपुर बाजार घुमाने का लालच देकर मासूम को घर से लाया और फिर जंगल ले जाकर मासूम से दुष्कर्म कर हत्या कर दी। घर से करीब दस किलोमीटर दूर राजेश की निशानदेही पर बच्ची का शव मिला। शव को जंगली जानवर खा चुके थे, इसलिए कुछ हड्डियां ही मिल सकीं। रीवा से पुलिस की फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और कंकाल को रीवा मेडिकल कॉलेज पीएम के लिए भेजा गया है। सतना के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार जैन ने कहा कि साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं, जिससे आरोपी को कड़ी और सख्त सजा दिलवाया जा सके।

MP News: बदले के लिए पिसाच बन गया युवक; जंगल में ले जाकर 7 साल की बच्ची से दुष्कर्म, हत्या
Bihar: 5 साल की मासूम से रेप, गांव की पंचायत ने आरोपी से उठक-बैठक करा मामला किया रफा-दफा; Video Viral
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com