Be Ready To Kill Modi: यह धूर्तता या घटिया मानसिकता? गिरफ्तारी के बाद पटेरिया ने दिखाया 'Victory Sign'

पीएम मोदी की हत्या की बात कहने वाले मप्र कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री राजा पटेरिया की जमानत याचिका खारिज करते हुए कोर्ट ने उन्हें जेल भेज दिया। इसके बाद पटेरिया ने कोर्ट से निकलते हुए विक्ट्री साइन दिखाया।
Be Ready To Kill Modi: यह धूर्तता या घटिया मानसिकता? गिरफ्तारी के बाद पटेरिया ने दिखाया 'Victory Sign'

पीएम मोदी की हत्या की बात कहने वाले मप्र कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री राजा पटेरिया की जमानत याचिका खारिज करते हुए कोर्ट ने उन्हें जेल भेज दिया। इसके बाद पटेरिया ने कोर्ट से निकलते हुए विक्ट्री साइन दिखाया। पुलिस ने पटरिया को मंगलवार सुबह साढ़े पांच बजे उनके घर से गिरफ्तार कर लिया था।

विक्ट्री साइन दिखाते हुए पटेरिया ने कहा- यह विचारधारा की लड़ाई

पटेरिया जब कोर्ट से निकल रहे थे तो उन्होंने विक्ट्री साइन दिखाते हुए कहा, यह विचारधारा की लड़ाई है। मैंने वे शब्द नहीं कहे। मैं महात्मा गांधी का अनुयायी हूं। इससे पहले 11 दिसंबर को उन्होंने एक सभा में कहा था, 'अगर लोकतंत्र को बचाना है तो मोदी को मारने के लिए तैयार रहें। in the sense हराने को तैयार रहो।

पटेरिया को पवई स्थित जेएमएफसी कोर्ट ले गई

गिरफ्तारी के बाद पुलिस पटेरिया को पवई स्थित जेएमएफसी कोर्ट ले गई। इससे पहले उसे चिकित्सकीय जांच के लिए पवई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। प्रथम श्रेणी कोर्ट ने पटेरिया की जमानत अर्जी खारिज कर दी। उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

नरोत्तम मिश्रा ने दिए थे FIR के आदेश

पटेरिया के बयान पर बीजेपी हमलावर हो गई। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार को पटेरिया पर एफआईआर के निर्देश दिए। इसके बाद पन्ना के पवई थाने में मामला दर्ज किया गया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस की असलियत सामने आ गई है।

पटेरिया ने मांगी माफी, कांग्रेस ने दिया नोटिस

पटेरिया ने अपने बयान के लिए माफी मांगी। इससे पहले पटेरिया ने कहा था- 'मैं गांधी का अनुयायी हूं और गांधी का अनुयायी हत्या की बात नहीं कर सकता। मेरे वीडियो को गलत तरीके से प्रचारित किया जा रहा है।

कांग्रेस का मार्ग महात्मा गांधी का मार्ग- कमलनाथ

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा है कि मैं इस तरह के बयानों की कड़ी निंदा करता हूं। कांग्रेस का मार्ग महात्मा गांधी का मार्ग है। मामला कोर्ट में है। हमने पटेरिया को 3 दिन में जवाब देने का नोटिस दिया है।

Be Ready To Kill Modi: यह धूर्तता या घटिया मानसिकता? गिरफ्तारी के बाद पटेरिया ने दिखाया 'Victory Sign'
India-China Clash in Tawang: राजनाथ सिंह के साथ NSA अजीत डोभाल की मीटिंग खत्म, अब PM मोदी लेगें अहम बैठक

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com