तालिबानी सजा की दो घटनाएं : मध्यप्रदेश में चोरी के मामलों में लोगों ने लिया हाथ में कानून

मध्यप्रदेश में दो अलग अलग घटनाओं में जनता ने की आरोपियों की बेरहमी से पिटाई , पुलिस ने किया मामला दर्ज
मध्यप्रदेश 

मध्यप्रदेश 

Since Independence

मध्यप्रदेश : भारत के दिल कहे जाने वाले राज्य में लोगों का दिल पत्थर बनता जा रहा है । अपराध पर लगाम न लगने से अब आम लोग अपने हाथ में कानून लेने लग गए हैं ।ऐसे ही दो मामले गुना और नीमच से प्रकाश में आए हैं जहां दो अलग अलग मामले में लोगों के हत्थे चढ़े आरोपियों की बेरहमी से पिटाई की गई जिसकी तस्वीरें और विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे।

गुना में मोबाइल चोरी के आरोपी की निर्वस्त्र कर पिटाई

घटना 7 फरवरी की है, लाडपुरा गांव में मोबाइल चोरी के शक में आरोपी ने अरविंद कलावत की बेरहमी से पिटाई कर दी । आरोपियों को लकड़ी जलाकर पीटा गया और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार मिश्रा ने विजयपुर थाने को तुरंत शिकायतकर्ता से संपर्क करने को कहा और अमानवीय कृत्य करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया ।

एसपी के निर्देश पर विजयपुर थाना प्रभारी राकेश कुमार गुप्ता ने आरोपी हेतराम गुर्जर व गोलू के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत धारा 324, 323, 294, 506, 330, 34 के तहत मामला दर्ज किया है. शिकायतकर्ता अरविंद कलावत के बयान. फिलहाल मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस एक अन्य फरार आरोपित की तलाश कर रही है।

<div class="paragraphs"><p>मोबाइल चोरी के आरोप में पीटा गया शक्स</p></div>

मोबाइल चोरी के आरोप में पीटा गया शक्स

Since Independence

नीमच में महिला से लूट और मारपीट के आरोपियों की बांध कर पिटाई का मामला

इधर, नीमच के दारू गांव में दो युवकों को पोल से बांधकर पीटे जाने का वीडियो सामने आया है । बताया जा रहा है कि चारों आरोपित किराना दुकान चलाने वाली महिला को लूट रहे थे, तभी महिला की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण वहां जमा हो गए और दो आरोपियों को पकड़कर खंभे से बांधकर जमकर पीटा, जबकि दो आरोपी भागने में सफल रहे ।

वीडियो में दिख रहा है कि दो युवकों को रस्सी से एक पोल से बांध दिया गया है । भाजपा का झंडा उस स्तंभ पर है जिसके नीचे युवाओं को बांधा गया है। फिलहाल शिकायतकर्ता हातिम अली की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपित शैलेंद्र दास बैरागी और राजू मोगिया को गिरफ्तार कर लिया है । सुनील गुर्जर और श्यामलाल मोगिया की तलाश जारी है ।

Like Follow us on :- Twitter | Facebook | Instagram | YouTube

<div class="paragraphs"><p>मध्यप्रदेश&nbsp;</p></div>
अहमदाबाद सीरियल बम ब्लास्ट :56 लोगों की गई थी जान ,14 साल बाद 49 आरोपी दोषी करार
Since independence
hindi.sinceindependence.com