देखें VIDEO: Bulldozer अतिक्रमण ही नहीं हटाता, ATM भी चोरी करता है!

हम आपको दिखाने जा रहे हैं बुलडोजर की वो तस्वीरें, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे..। शायद ही किसी ने ऐसे इस्तेमाल के बारे में सोचा होगा... दरअसल चोरों ने मशीन की मदद से पूरी एटीएम मशीन को ही साफ कर डाला।
देखें VIDEO: Bulldozer अतिक्रमण ही नहीं हटाता, ATM भी चोरी करता है!

देश की राजनीति में इन दिनों बुलडोजर की खूब चर्चा हो रही है... लेकिन हम आपको दिखाने जा रहे हैं बुलडोजर की वो तस्वीरें, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे..। शायद ही किसी ने ऐसे इस्तेमाल के बारे में सोचा होगा... दरअसल चोरों ने मशीन की मदद से पूरी एटीएम मशीन को ही साफ कर डाला। हालांकि आसपास के लोगों के पहुंचने के कारण चोर मशीन को साथ नहीं ले जा सके।

बुल्डोजर के खाैफ ने चोरों को भी दे दिया ATM चुराने का आइडिया

इन दिनों बुल्डोज का नाम देश की राजनीति में छाया हुआ है... हालत ये है कि बुल्डोजर के नाम से ही इन दिनों आमजन भी घबराने लगे हैं। शायद इसी का फायदा उठाने का प्रयास चोरों ने किया और चोरी के लिए बुल्डोजर का ही इस्तेमाल कर डाला। मामला महाराष्ट्र के सांगली जिले के मिराज तालुका का है। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसमें आगरा चौक स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम बूथ का दरवाजा बुलडोजर से तोड़कर एटीएम को तोड़ते देखा जा सकता है।

पहले एक पेट्रोल पंप से JCB यानि बुल्डोजर चुराया

जांच में सामने आया कि चोरों ने पहले एक पेट्रोल पंप से जेसीबी यानि बुल्डोजर चुराया और फिर उसकी मदद से एटीएम को उखाड़ डाला। उन्होंने पूरे एटीएम रूम को भी नष्ट कर दिया। जानकारी के अनुसार घटना के वक्त एटीएम में 27 लाख रुपये थे। हालांकि, सांगली पुलिस ने घटनास्थल से कुछ दूरी पर कैश बॉक्स बरामद कर लिया। चोरों ने उसे तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन वे नकदी निकालने में सफल नहीं हुए।

पुलिस के भी उड़े होश‚ बुल्डोजर से ATM चुराने का पहला मामला

चोरी की इस अजीब हरकत को देख पुलिस के भी होश उड़ गए। देश में यह पहला ऐसा मामला है जहां बुलडोजर की मदद से एटीएम चुराया गया। सीसीटीवी फुटेज में एक व्यक्ति एटीएम बूथ में घुसता दिख रहा है। फिर वह बाहर चला जाता है। इसके बाद अचानक जेसीबी सीधे एटीएम बूथ में घुसती नजर आती है। इस घटना के कई घंटे बाद पुलिस को इसकी सूचना मिली और मामले की जांच शुरू हुई।
देखें VIDEO: Bulldozer अतिक्रमण ही नहीं हटाता, ATM भी चोरी करता है!
प्रशांत किशोर की कांग्रेस को ना: कांग्रेस के एम्पावर्ड एक्शन ग्रुप के जरिए काम करने से किया मना‚ पार्टी में FREE HAND चाहते थे PK
बताया जा रहा है कि तेज आवाज के कारण स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। इसके बाद मजबूरी में चोर मशीन को वहीं छोड़कर बुलडोजर से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Stories

No stories found.