महाराष्ट्र में 9 लोगो की मौत का खुलासा, तांत्रिक ने ड्राइवर के साथ मिलकर ऐसे उतारा मौत के घाट

जांच में पता चला है कि परिवार कर्ज में डूबा था, इसलिए आत्महत्या की आशंका थी। पुलिस जांच में मिली नई जानकारी के अनुसार परिवार को एक तांत्रिक और उसके ड्राइवर ने जहर दिया था
महाराष्ट्र में 9 लोगो की मौत का खुलासा, तांत्रिक ने ड्राइवर के साथ मिलकर ऐसे उतारा मौत के घाट
photo- ani

20 जून को महाराष्ट्र के सांगली जिले में एक ही परिवार के 9 लोगों के शव मिले थे। ये मौतें मिहिसाल गांव में दो भाइयों के परिवार में हुई हैं। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि परिवार कर्ज में डूबा था, इसलिए आत्महत्या की आशंका थी। पुलिस जांच में मिली नई जानकारी के अनुसार परिवार को एक तांत्रिक और उसके ड्राइवर ने जहर दिया था।

दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी अब्बास मोहम्मद अली बगवान अपने ड्राइवर धीरज चंद्रकांत सुरवाशे के साथ 19 जून को म्हैसाल गांव स्थित वनमोर बंधु के घर पहुंचे। यहां तांत्रिक ने छिपे खजाने को खोजने का लालच देकर तंत्र-मंत्र शुरू किया।
महाराष्ट्र पुलिस
चाय मे मिलाया जहर
इस दौरान परिवार के सभी 9 सदस्यों को घर की छत पर भेज दिया गया। उसने बारी-बारी से उन्हें नीचे बुलाया और चाय पीने को कहा। दोनों भाइयों के परिवार बगल के घरों में रहते थे। इनमें एक शिक्षक और दूसरा पशु चिकित्सक था।

ग्रामीणों को शक हुआ तो जाकर देखा

दोनों भाइयों के परिवार आमतौर पर सुबह जल्दी उठ जाते थे। लेकिन जब उस दिन देर रात तक दोनों घरों के दरवाजे नहीं खुले तो ग्रामीणों को शक हुआ। इस दौरान पड़ोसियों ने परिवार के कई सदस्यों से मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की। हालांकि किसी ने फोन का जवाब नहीं दिया तो कुछ अनहोनी की आशंका पर घर की तलाशी ली गई। इस दौरान परिवार के सभी सदस्यों को मृत देखा और पुलिस को सूचना दी।

परिवार के सदस्यों के नाम

  1. अक्कताई वनमोर (72)

  2. पोपट यल्लप्पा वनमोर (आयु 52)

  3. माणिक यालप्पा वनमोर (49)

  4. संगीता पोपट वनमोर (48)

  5. रेखा माणिक वनमोर (45)

  6. अर्चना पोपट वनमोर (30)

  7. शुभम पोपट वनमोर (28)

  8. अनीता माणिक वनमोर (28)

  9. आदित्य माणिक वनमोर (15)

आर्थिक तंगी के चलते तनाव में थे

पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि परिवार के सदस्य लंबे समय से आर्थिक तंगी के चलते तनाव में थे। दोनों भाइयों ने कई लोगों से कर्ज भी लिया था। इसलिए आशंका जताई जा रही थी कि कर्ज चुकाने के दबाव में उन्होंने सामूहिक आत्महत्या की है।

महाराष्ट्र में 9 लोगो की मौत का खुलासा, तांत्रिक ने ड्राइवर के साथ मिलकर ऐसे उतारा मौत के घाट
Rajasthan : उपचुनावों के मतदान से पहले Sachin Pilot के सियासी बयान के क्या है मायने ?
Since independence
hindi.sinceindependence.com