VIRAL VIDEO: राज ठाकरे के बेटे को रोकना पड़ा भारी, टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ का वीडियो आया सामने

VIRAL VIDEO: मनसे के कार्यकर्ताओं ने गुस्से में राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे को गोंडे टोल प्लाजा पर रोकने पर तोड़फोड़ की। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अमित ठाकरे ने मीडिया के सामने सफाई दी है। अमित ठाकरे ने कहा कि मैंने जब गाड़ी रोकने का कारण पूछा तो टोल कर्मचारियों ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया।
राज ठाकरे के बेटे को रोकना पड़ा भारी, टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ का वीडियो आया सामने
राज ठाकरे के बेटे को रोकना पड़ा भारी, टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ का वीडियो आया सामनेimage credit - social media

VIRAL VIDEO: दरअसल, मनसे के कार्यकर्ताओं ने गुस्से में राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे को गोंडे टोल प्लाजा पर रोकने पर तोड़फोड़ की। टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह वीडियो सिन्नर के गोंडे टोल प्लाजा का बताया जा रहा है। इस घटना में मनसे के कार्यकर्ताओं को तोड़फोड़ करते हुए भी देखा जा सकता है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अमित ठाकरे ने मीडिया के सामने सफाई दी है।

अमित ठाकरे ने कहा कि मैंने जब गाड़ी रोकने का कारण पूछा तो टोल कर्मचारियों ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया जिसके बाद मनसे के कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी।

अमित ठाकरे समृद्धि एक्सप्रेसवे से शिरडी की तरफ जा रहे थे। रात 9 बजे के करीब अमित ठाकरे की कार सिन्नर के गोंडे टोल प्लाजा पर पहुंची। फास्टैग ब्लैकलिस्टेड होने के कारण बैरियर नहीं खुला। अमित की कार को मामला सुलझते ही 3 मिनट में भेज दिया गया था।

नेता अमित ठाकरे को रोकने पर गुस्से में आए कार्यकर्ता

अमित ठाकरे को टोल प्लाजा पर रोके जाने और ज्यादा इंतजार कराने के कारण पार्टी के कार्यकर्ता नाराज हो गए। कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि अमित ठाकरे को इंतजार करवाने के साथ दुर्व्यवहार भी किया गया। जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने टोल पर तोड़फोड़ कर दी।

टोल प्रशासन ने नहीं करवायी शिकायत दर्ज

स्थानीय पुलिस के अनुसार, टोल प्रशासन ने कोई भी शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और सीसीटीवी को देखकर आरोपियों पर कार्रवाई करने की बात भी कही है।

राज ठाकरे के बेटे को रोकना पड़ा भारी, टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ का वीडियो आया सामने
Surat Diamond Bourse: अमेरिका को पछाड़ गुजरात के डायमंड हब ने रचा इतिहास, 3000 करोड़ में बनी आलीशान बिल्डिंग

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com