मुलायम सिंह उतरे आजम खान के बचाव में

उस पर केवल 1-2 बीघा जमीन के लिए एक दर्जन मुकदमा दायर किया गया है।
मुलायम सिंह उतरे आजम खान के बचाव में

न्यूज –  रामपुर के सांसद आजम खान के समर्थन में, समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, आजम खान ने श्रमिकों और गरीबों के अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ी। उसके खिलाफ जमीन हड़पने के गैरकानूनी आरोप लगाए गए थे।

मुलायम सिंह यादव ने कहा, पूरी समाजवादी पार्टी आजम खान के साथ खड़ी है। आजम खान पर की गई कार्रवाई गलत है। उन पर गलत तरीके से मामले दर्ज किए गए। मुलायम सिंह यादव ने यह भी कहा कि दान की मदद से, उन्होंने जौहर विश्वविद्यालय का निर्माण किया, जिसमें देश-विदेश के छात्र पढ़ रहे हैं। मुलायम सिंह ने इसे आजम खान के खिलाफ साजिश बताया। अंत में, मुलायम सिंह ने कहा, मैं पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं से उनका समर्थन करने की अपील करता हूं।लखनऊ में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में, मुलायम सिंह यादव ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो वह इस मामले में प्रधानमंत्री से भी मिलेंगे, लेकिन अभी यह नहीं कह सकते हैं कि वह पीएम से मिलेंगे या नहीं। आजम के साथ अन्याय और अत्याचार हो रहा है। इसके खिलाफ खड़े होने की जरूरत है।

मुलायम सिंह ने कहा कि आज़म खान ने विदेशी और विदेशी दोस्तों से दान करके एक विश्वविद्यालय बनाया। विश्वविद्यालय में अपने विधायी और संसदीय कोष का वित्तपोषण किया। जो सैकड़ों बीघा जमीन खरीदता है, वह 1-2 बीघा जमीन में खलल नहीं डालता। उस पर केवल 1-2 बीघा जमीन के लिए एक दर्जन मुकदमा दायर किया गया है।

उन्होंने कहा, आज़म के खिलाफ ज़ालिम जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया गया था। आजम खान पर चोरी और लूट का मुकदमा दर्ज किया गया है। हम आजम खान के पक्ष में होंगे। कार्यकर्ताओं से अपील है कि वे आजम के खिलाफ साजिश के खिलाफ उठ खड़े हों और आंदोलन करें। मैं खुद आंदोलन में रहूंगा।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com