बैतूल में बीजेपी दफ्तर पर लगा पाकिस्तान का झंडा, आधी रात को पुलिस ने हटाया

भारतीय जनता पार्टी के बैतूल जिला कार्यालय में कल रात शरारती तत्वों ने पाकिस्तान के झंडे जैसा झंडा लगा दिया। इंटरनेट मीडिया पर इसकी फोटो और वीडियो के वायरल होते ही बवाल मच गया।
बैतूल में बीजेपी दफ्तर पर लगा पाकिस्तान का झंडा, आधी रात को पुलिस ने हटाया

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के बैतूल जिला कार्यालय में कल रात शरारती तत्वों ने पाकिस्तान के झंडे जैसा झंडा लगा दिया। इंटरनेट मीडिया पर इसकी फोटो और वीडियो के वायरल होते ही बवाल मच गया। इस पर जब भाजपा ने कड़ी आपत्ति दर्ज कराई तो पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए रातों-रात झंडा हटवा दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

हुआ यूं कि सोमवार को अचानक बैतूल में स्थानीय भाजपा कार्यालय का एक फोटो और वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा, जिसमें कार्यालय पर दूसरी दिशा से एक बड़ा झंडा बंधा हुआ था। जहां पाकिस्तान के झंडे में हरे रंग का इस्तेमाल किया गया है, वहां इस झंडे में वह हिस्सा सफेद था, लेकिन उस पर बिल्कुल पाकिस्तानी झंडे की तरह चांद-तारा खुदा हुआ था। वायरल हो रहे फोटो वीडियो में इसे पाकिस्तान का झंडा बताकर कमेंट किए जा रहे थे।

पार्टी के नेता को पता चला तो की पड़ताल

जब पार्टी नेता प्रवीण गुगनानी को इस मामले की जानकारी हुई तो उन्होंने पहले तो इसे नकली फोटो समझा, लेकिन फोटो और वीडियो के अधिक वायरल होने के बाद, गुगनानी ने पार्टी कार्यकर्ता को कार्यालय भेजा और झंडे की पुष्टि करने के लिए कहा। कार्यकर्ता ने बताया कि पार्टी कार्यालय में रस्सी बांधकर ऐसा झंडा लगाया गया है।

पुलिस से साधा संपर्क , तत्काल पुलिस ने की कारवाई 

झंडे की पुष्टि होते ही गुगनानी ने देर रात ऑनलाइन पुलिस को सूचना दी और कहा कि इस झंडे को तुरंत हटा दिया जाए और कार्रवाई करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। पाकिस्तानी झंडा लगाए जाने की सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और झंडा हटा दिया गया। पुलिस का कहना है कि यह किसी शरारती तत्व की हरकत हो सकती है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com