डंडा मारने वाले बयान पर राहुल गांधी को पीएम मोदी ने दिया जवाब…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का उत्तर देते हुए राहुल गांधी को करारा जवाब दिया।
डंडा मारने वाले बयान पर राहुल गांधी को पीएम मोदी ने दिया जवाब…

न्यूज – कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिल्‍ली चुनाव प्रचार के दौरान एक सभी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डंडे मारने की बात कही थी। पीएम मोदी ने आज राहुल को इसका जवाब संसद में दिया। राहुल गांधी ने कहा था- ये जो नरेंद्र मोदी भाषण दे रहे हैं, 6 महीने बाद ये घर से बाहर नहीं निकल पाएंगे।

हिंदुस्तान के युवा इनको ऐसा डंडा मारेंगे, इनको समझा देंगे कि हिंदुस्तान के युवा को रोजगार दिए बिना ये देश आगे नहीं बढ़ सकता। राहुल गांधी ने ये बात हौज रानी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का उत्तर देते हुए राहुल गांधी को करारा जवाब दिया। उन्‍होंने तंज कसते हुए कहा, 'मैंने छह महीने में डंडे मारने की बात एक कांग्रेस नेता के मुंह से सुनी है। इसलिए अब मैं सूर्य नमस्‍कार करने की संख्‍या बढ़ा दूंगा, ताकि डंडे खाने के लिए अपनी पीठ को मजबूत कर सकूं। मेरी पीठ डंडों की मार को बर्दाश्‍त करने के लायक हो जाए।'

इससे पहले पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी पर चुटकी लेते हुए कहा कि जब भी मैं (लोकसभा में कांग्रेस के नेता) अधीर रंजन चौधरी जी को देखता और सुनता हूं, मैं किरेन रिजिजू जी को बधाई देता हूं…। रिजिजू द्वारा लॉन्च किए गए फिट इंडिया आंदोलन को अधीर जी बहुत अच्छी तरह प्रमोट करते हैं। वह अपने भाषण देते हुए जिमिंग भी करते हैं।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com