पंजाब के ज्वलंत मुद्दों को लेकर पीएम मोदी से हुई मुलाकात, मांगा 50 हज़ार करोड़ का पैकेज, जनता ने मुफ़्त वादों पर सवाल

पंजाब के CM भगवंत मान

SOURCE - AFP

पंजाब के ज्वलंत मुद्दों को लेकर पीएम मोदी से हुई मुलाकात, मांगा 50 हज़ार करोड़ का पैकेज, जनता ने मुफ़्त वादों पर सवाल

पंजाब में आप के सीएम उम्मीदवार थे भगवंत मान. उनके मुख्यमंत्री बनने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि वे साथ मिलकर पंजाब के विकास और कल्याण के लिए काम करेंगे. पंजाब के विकास में योगदान देंगे.

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को पीएम मोदी से मुलाकात की. जिसमें मुलाक़ात के बाद उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा बरकरार रखने के लिए केंद्र सरकार के सहयोग की आवश्यकता है साथ ही ये भी कहा कि पंजाब की वित्तीय स्थिति खराब है. इसलिए उन्होने स्थिति में सुधार करने के लिए दो साल तक हर साल 50 हज़ार करोड़ रुपए के पैकेज की मांग की.

हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने पंजाब में बड़ी जीत हासिल की. पंजाब में आप के सीएम उम्मीदवार थे भगवंत मान. उनके मुख्यमंत्री बनने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि वे साथ मिलकर पंजाब के विकास और कल्याण के लिए काम करेंगे. पंजाब के विकास में योगदान देंगे.

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद भगवंत मान के केंद्र सरकार से राहत पैकेज की मांग की. जिस पर लोगों ने सोशल मीडिया पर आप सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. लोगों ने इस पर सवाल उठाए हैं कि अगर पंजाब की आर्थिक हालत इतनी ख़राब है तो मुफ़्त वाले इतने वादे ही क्यों किए गए थे.

Related Stories

No stories found.