युवाओं को पीटा, घसीटा, मुंह में कपड़ा तक ठूसा, क्या युवाओं की आवाज दबाना चाहते हैं सीएम चन्नी?

युवाओं को पीटा, घसीटा, मुंह में कपड़ा तक ठूसा, क्या युवाओं की आवाज दबाना चाहते हैं सीएम चन्नी?

संगरूर में पुलिस ने प्रदर्शन कर रही लड़कियों का मुंह बंद कर जीप से थाने ले गई

डेस्क न्यूज. पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की रैली के विरोध में बीएड टीईटी (शिक्षक पात्रता परीक्षा) योग्य शिक्षकों को पुलिस की बर्बरता का सामना करना पड़ा। पंजाब के संगरूर में पुलिस ने प्रदर्शन कर रही लड़कियों का मुंह बंद कर जीप से थाने ले गई।

लड़कियों के मुंह में कपड़ा डालती नजर आई पुलिस

पूरे मामले का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें महिला पुलिसकर्मी लड़कियों के मुंह को कपड़े से दबाती नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि शिक्षक सीएम चन्नी के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं और पुलिस उन्हें रोकने की कोशिश कर रही है। सीएम चन्नी के खिलाफ नारेबाजी को रोकने के लिए एक महिला पुलिसकर्मी एक लड़की के मुंह में कपड़ा डालती नजर आ रही है।

सीमेंट फैक्ट्री का शिलान्यास करने पहुंचे सीएम चन्नी

करीब 350 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले मेडिकल कॉलेज के अलावा 700 करोड़ से बनने वाली सीमेंट फैक्ट्री का शिलान्यास करने पहुंचे सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को विरोध का भी सामना करना पड़ा।

पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को घसीटा

प्रदर्शन के दौरान पुलिसकर्मी कई महिलाओं और लड़कियों समेत प्रदर्शनकारियों को घसीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को खींचकर बस के अंदर धकेल दिया। इसके बाद उसे थाने ले जाया गया।

कांग्रेस ने बनाई चुनाव समिति

पंजाब में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने प्रदेश इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के नेतृत्व में एक चुनाव समिति का गठन किया है। पंजाब प्रदेश चुनाव समिति के सभी महत्वपूर्ण सदस्यों में मुख्यमंत्री और कांग्रेस विधायक दल के नेता चरणजीत सिंह चन्नी, समन्वय समिति की अध्यक्ष अंबिका सोनी, चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष सुनील जाखड़ और घोषणापत्र समिति के अध्यक्ष प्रताप सिंह बाजवा शामिल हैं। पार्टी की ओर से जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया, "कांग्रेस अध्यक्ष ने पंजाब कांग्रेस की राज्य चुनाव समिति के गठन के प्रस्ताव को तत्काल प्रभाव से मंजूरी दे दी है, जिसकी अध्यक्षता पंजाब कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू करेंगे।"

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com