गोवर्धन सिंह की गिरफ्तारी, अधिवक्ता बोले- सरकार के दबाव में पुलिस कर रही कार्रवाई

राजधानी जयपुर के सदर थाना क्षेत्र में महिला आरपीएस से अभद्रता के मामले में सदर थाने ने अधिवक्ता गोवर्धन सिंह को हिरासत में लिया गया था
गोवर्धन सिंह की गिरफ्तारी, अधिवक्ता बोले- सरकार के दबाव में पुलिस कर रही कार्रवाई

राजधानी जयपुर के सदर थाना क्षेत्र में महिला आरपीएस से अभद्रता के मामले में सदर थाने ने कल अधिवक्ता गोवर्धन सिंह को हिरासत में लिया गया था. यह कार्रवाई आरपीएस अधिकारी संध्या यादव की ओर से पुलिस द्वारा दर्ज मामले के आधार पर की गई है.

एसीपी संध्या यादव से लॉकडाउन के दौरान लगा अभद्रता का आरोप

सदर पुलिस ने बताया कि 3 अप्रैल 2020 को लॉकडाउन के दौरान एडवोकेट गोवर्धन चौधरी को एसीपी संध्या यादव ने नाकाबंदी के दौरान रोका. इस दौरान अधिवक्ता गोवर्धन चौधरी ने संध्या यादव के साथ अभद्रता की और उसके बाद महिला आईपीएस अधिकारी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. जिसके बाद महिला आरपीएस संध्या यादव की ओर से कार्य में बाधा डालने के आरोप में एससी एसटी एक्ट व आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया था.

मामलें की जांच एसीपी प्रमोद स्वामी को सौंपी गई

जिसकी जांच एसीपी प्रमोद स्वामी को सौंपी गई। मामले की जांच में सभी आरोपों को पुष्ट माना गया, लेकिन इसके बाद हाईकोर्ट ने आरोपियों की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी. हाईकोर्ट में आज सुनवाई के दौरान मामले पर लगी रोक हटाने के बाद पुलिस ने अधिवक्ता गोवर्धन चौधरी को हिरासत में ले लिया.

दिनभर सोशल मीडिया पर चलती रही रिहाई की मांग

कल राजस्थान हाईकोर्ट के बाहर से जब अधिवक्ता गोवर्धन सिंह को गिरफ्तार किया गया तो उसका विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया, जिसके बाद अधिवक्ता समुदाय में आक्रोश बढ़ गया। जिसके चलते कई लोगो के द्वारा पुलिस के द्वारा किए गए गिरफ्तारी के तरीके को गलत बताया गया। इसी के साथ पुलिस हिरासत के बाद से ही अधिवक्ता गोवर्धन सिंह की रिहाई की मांग की जाने लगी।

गोवर्धन सिंह की गिरफ्तारी, अधिवक्ता बोले- सरकार के दबाव में पुलिस कर रही कार्रवाई
Tollywood vs Bollywood:किच्चा सुदीप-हिंदी अब राष्ट्रभाषा नहीं, अजय देवगन का जवाब: हिंदी राष्ट्रभाषा नहीं तो अपनी फिल्में हिंदी में क्यो डब करते हो

Related Stories

No stories found.