Bharatpur: सहेलियों ने भाई से कराया रेप, वीडियो बनाया; फिर टीचर ने बनाया हवस का शिकार

Rape News: भरतपुर के नगर थाना क्षेत्र में अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर एक छात्रा के साथ कई बार दुष्कर्म किया गया। बाद में अश्लील वीडियो डिलीट कराने के नाम पर स्कूल टीचर ने भी छात्रा को हवस का शिकार बनाया।
Bharatpur: सहेलियों ने भाई से कराया रेप, वीडियो बनाया; फिर टीचर ने बनाया हवस का शिकार

Bharatpur Rape News: राजस्थान के भरतपुर जिले में अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर एक छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक नगर थाना क्षेत्र में एक छात्रा का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसकी दो सहेलियों के भाई ने दुष्कर्म को अंजाम दिया। वहीं इसके बाद अश्लील वीडियो डिलीट करवाने के नाम पर उसके टीचर ने भी छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। अब पीड़िता ने नगर पुलिस थाने में शिकायत देकर रेप का मामला दर्ज करवाया है। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना को लेकर नगर थाना प्रभारी हरलाल का कहना है कि नगर थाने में एक 12वीं में पढ़ने वाली छात्रा ने दुष्कर्म की शिकायत दी है जिस पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। बता दें कि पीड़िता की ओर से शिकायत में कहा गया है कि एक साल पहले उसकी एक सहेली ने उसे अपने घर बुलाया था जहां पहले से उसकी बहन और फूफेरा भाई मौजूद थे।

वहीं शिकायत के मुताबिक घर पर उसकी सहेली ने उसे अपने फूफेरे भाई और बहन के साथ अकेला छोड़ दिया और खुद चाय बनाने चली गई। इसके बाद पीड़िता ने कहा कि उसे अकेला पाकर लोकेश नामक व्यक्ति ने उसके साथ गंदी हरकतें की और उसके अश्लील फोटो लिए और वीडियो भी बनाए।

ब्लैकमेल कर खेत में किया दुष्कर्म

शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि उसने अपनी सहेली को पूरी घटना के बारे में बताया और फोटो डिलीट करने की गुहार लगाई। वहीं इसके बाद सहेली और उसकी बहन ने कहा कि लोकेश जैसा कहेगा तुम्हे वैसा करना पड़ेगा और इसके बाद वह फोटो डिलीट कर देगा।

वहीं पीड़िता का आरोप है कि इसके बाद आरोपी उसे एक खेत में लेकर गया जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया। पीड़िता का कहना है कि इसके बाद फोटो वायरल करने के नाम पर आरोपी ने ब्लैकमेल कर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर

बता दें कि पीड़िता के साथ दुष्कर्म का सिलसिला यहीं नहीं रुका। पीड़िता ने बताया कि उसके अश्लील फोटो की जानकारी उसके स्कूल के एक शिक्षक मानसिंह को मिली जिसके बाद उसके टीचर ने पीड़िता को फोटो डिलीट करने का वादा किया और झांसा देकर उसने भी जबरन दुष्कर्म किया।

नगर थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी लोकेश और टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल दोनों ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है जिसको लेकर पुलिस का कहना है कि उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Bharatpur: सहेलियों ने भाई से कराया रेप, वीडियो बनाया; फिर टीचर ने बनाया हवस का शिकार
Bihar: शकील को घर आने से रोका तो सरेराह दोस्त की पत्नी के काट दिए अंग-अंग, दम तोड़ा; देखें Video
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com