Jaipur: पूर्व मंत्री की बेटी किडनैप, पिता को किया था फोन- ‘पापा मेरे पीछे लड़के पड़े है...'

जयपुर में सोमवार शाम कांग्रेस नेता और पूर्व राज्यमंत्री गोपाल केसावत की 21 वर्षीय बेटी का अपहरण हो गया। इसके बाद केसावत ने देर रात प्रताप नगर थाने में पुलिस को इसकी सूचना देकर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।
Jaipur: पूर्व मंत्री की बेटी किडनैप, पिता को किया था फोन- ‘पापा मेरे पीछे लड़के पड़े है...'

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक कांग्रेस नेता की बेटी के अपहरण होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक जयपुर के प्रताप नगर थाना इलाके में सोमवार शाम कांग्रेस नेता और पूर्व राज्यमंत्री गोपाल केसावत की 21 वर्षीय बेटी अभिलाषा केसावत का अपहरण हो गया। गोपाल केसावत ने अपहरण की सूचना सोमवार देर रात प्रताप नगर थाने में पुलिस को दी और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

बताया जा रहा है कि केसावत की बेटी अभिलाषा सोमवार को सब्जी लेने बाजार गई थी वहां से उसका अपहरण किया गया है। वहीं जिस स्कूटी पर अभिलाषा घर से सब्जी लेने निकली थी उसे मंगलवार सुबह एयरपोर्ट रोड पर लावारिस बरामद किया गया है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत एक्शन लिया और आला अधिकारियों के आदेश पर स्पेशल टीम का गठन किया है।

सब्जी लेने गई थी, पिता को किया था फोन

कांग्रेस नेता गोपाल केसावत ने जानकारी दी कि उनकी बेटी सेकंड ईयर में पढ़ती है जो सोमवार शाम तकरीबन 5:30 बजे घर से स्कूटी पर एनआरआई सर्किल की ओर सब्जी लेने गई थी। इसके बाद करीब 6 बजे अभिलाषा ने अपने पिता को फोन कर कहा कि ‘पापा मेरे पीछे लड़के पड़ गए, तुरंत गाड़ी लेकर आओ।’ वहीं इसके बाद गोपाल केसावत अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ तुरंत गाड़ी लेकर पहुंचे तो उन्हें वहां बेटी और स्कूटी दोनों नहीं मिली।

अभी नहीं मिला सुराग, फोन स्विच ऑफ

गोपाल केसावत ने इसके बाद बेटी को कई बार फोन लगाया लेकिन उस फोन कॉल के बाद से लगातार अभिलाषा का फोन स्विच ऑफ आ रहा है। वहीं इसके बाद पीड़ित के रिश्तेदारों और परिचितों ने आसपास का पूरा इलाका छान मारा लेकिन कहीं पर भी बेटी का कोई सुराग नहीं मिला।

घटना को लेकर प्रताप नगर थानाधिकारी भजनलाल ने बताया कि प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए हर पहलू पर जांच की जा रही है। पुलिस वारदात के स्थान से आसपास लगे हुए सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है।

Jaipur: पूर्व मंत्री की बेटी किडनैप, पिता को किया था फोन- ‘पापा मेरे पीछे लड़के पड़े है...'
Bharatpur: अब राजस्थान के कुम्हेर में धर्म परिवर्तन, सामूहिक विवाह के बहाने दिलाई शपथ
Since independence
hindi.sinceindependence.com