राजस्थान में VDO परीक्षा के पहले दिन सेंटर के बाहर मिले पर्चे से सोशल मीडिया पर बवाल, परीक्षा की सुरक्षा इंतजाम कठघरे में!

राजस्थान में  VDO परीक्षा के पहले दिन सेंटर के बाहर मिले पर्चे से सोशल मीडिया पर बवाल, परीक्षा की सुरक्षा इंतजाम कठघरे में!

सोशल मीडिया पर यूजर परीक्षा की सत्यता पर सवाल खड़ा कर रहे है

डेस्क न्यूज. राजस्थान में इस साल के आखिरी में सबसे बड़ी परीक्षा 27 और 28 दिसंबर को अयोजित की जा रही है। इस परीक्षा के माध्यम से ग्राम विकास अधिकारी (VDO) के पदों पर भर्ती की जाएगी। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 3896 पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। लेकिन अब इस परीक्षा की सत्यता के ऊपर सवाल खड़े हो रहे हैं। इसका कारण है कि परीक्षा में धांधली की बात सोशल मीडिया के ऊपर की जा रही है।

<div class="paragraphs"><p>सोशल मीडिया पर यूजर परीक्षा की सत्यता पर सवाल खड़ा कर रहे है</p></div>

सोशल मीडिया पर यूजर परीक्षा की सत्यता पर सवाल खड़ा कर रहे है

क्या है पूरा मामला ॽ

ग्राम विकास अधिकारी (VDO) के पदों को लेकर राजस्थान में 27 और 28 दिसंबर को परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है। 27 दिसंबर को आयोजित हुई परीक्षा में जयपुर के एक सेंटर पर मिले पर्चे ने हल-चल मचा दी है सोशल मीडिया पर यूजर राधे मीणा लिखते है कि "जयपुर में वैशाली नगर स्थित इस परीक्षा सेंटर के बाहर 9:43 से पहले एक परीक्षार्थी इस उत्तर कुंजी को पढ़ने के बाद उसको परीक्षा सेंटर के बाहर फेंक कर चले गये। परीक्षा में ये पूरे प्रश्न हु-ब-हु मिले।" इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर यूजर परीक्षा की सत्यता पर सवाल खड़ा कर रहे है। हालाकिं सिंस इंडिपेंडनंस इस ट्वीट में किए जा रहे दावे की पुष्टि नहीं करता है।

सोशल मीडिया पर क्या कह रहे यूजर

ट्वीटर यूजर कमलेश सैनी का कहना है कि "ये क्या हो रहा है राजस्थान की धरा पर! हम इतनी मेहनत करके परीक्षा देते है और सिलेक्शन वो ले जाते है जो पेपर आउट करते है आखिर ये कांग्रेस सरकार क्या कर रही है, SI, REET, JEN में पेपर आउट हुए है, सरकार बेरोजगारों के साथ अन्याय करके चुनाव नहीं जीत पाएगी"

नोटः परीक्षा में जयपुर के एक सेंटर पर मिले पर्चे ने हल-चल मचा दी है, हालाकिं सिंस इंडिपेंडनंस इस ट्वीट में किए जा रहे दावे की पुष्टि नहीं करता है

<div class="paragraphs"><p>सोशल मीडिया पर यूजर परीक्षा की सत्यता पर सवाल खड़ा कर रहे है</p></div>
'सरपंच कर सकते हैं 15 लाख तक का भ्रष्टाचार', जानिए किसने दिया यह विवादित बयान

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com