Rajasthan: धर्म बदल साधु बने भावउद्दीन की हत्या, 4 टुकड़ों में कंबल में लिपटा मिला शव

Rajasthan: धर्म बदल साधु बने भावउद्दीन की हत्या, 4 टुकड़ों में कंबल में लिपटा मिला शव

Sadhu brutally murdered in Rajasthan: राजस्थान के धौलपुर जिले के कंचनपुर थाना इलाके में एक साधु की निर्दयतापूर्वक हत्या का मामला सामने आया है। मृतक भावउद्दीन धर्म परिवर्तन कर साधु बना था। वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

Sadhu brutally killed: राजस्थान के धौलपुर जिले में एक साधु की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। साधु का शव चार हिस्सों में कंबल में लिपटा हुआ कंचनपुर थाना इलाके के बामणी के जंगलों में पार्वती नदी के किनारे मिला है। बुधवार सुबह साधु का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और वहां लोगों की भारी भीड़ एकत्र हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

बताया जा रहा है कि पुजारी ने चार-पांच साल पहले धर्म परिवर्तन (Religion change) कर हिन्दू धर्म को अपना लिया था। उसके बाद वह एक मंदिर में रहकर पूजा अर्चना करता था। पुलिस ने पुजारी के शव को कब्जे में ले लिया है। फिलहाल हत्यारों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार पुजारी की हत्या बाड़ी उपखंड के कंचनपुर थाना इलाके में हुई। यहां बुधवार को भीमगढ़ में साधु भेषधारी एक अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही वहां ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई और पुलिस को सूचना दी गई। कंचनपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जब कंबल की गठरी की तलाशी ली तो उसमें शव के टुकड़े मिले। बाद में शव की पहचान भीमगढ़ के भावउद्दीन पुत्र शेरखान के रूप में हुई।

चार बोरों में मिले शरीर के कई टुकड़े

घटना के मुताबिक बुधवार सुबह स्थानीय ग्रामीणों ने चार बोरों में खून से लथपथ हालत में एक लाश देखी जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। इसके बाद ग्रामीणों की भारी भीड़ वहां जमा हो गई और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बोरों में बंद लाश को अपने कब्जे में ले लिया। फिलहाल, पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है।

मुस्लिम धर्म छोड़ बने थे हिंदू

बताया जा रहा है कि पुजारी भावउद्दीन ने बीते 10 साल पहले मुस्लिम धर्म को छोड़ दिया था और हिंदू धर्म अपना कर मंदिर में पूजा करने लगे थे। स्थानीय लोगों का कहना है कि पुजारी टोटरी गांव के नजदीक पार्वती नदी के बीहड़ों में माता के मंदिर में ही रहते थे। फिलहाल पुलिस आपसी रंजिश और सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है।

Rajasthan: धर्म बदल साधु बने भावउद्दीन की हत्या, 4 टुकड़ों में कंबल में लिपटा मिला शव
Rajasthan: महिलाओं पर लाठी-डंडों से हमला; मारपीट का वीडियो वायरल, जानें पूरा मामला

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com