कोटा तक पहुंचा नाबालिग बच्चियों के अपहरण का मामला: 50 दिन बाद भी सुराग नहीं, अभिभाषक परिषद ने दी बड़े आंदोलन की चेतावनी

जयपुर हाईकोर्ट के एक अधिवक्ता की 2 नाबालिग बेटियों को लापता हुए 50 दिन हो चुके है, पर अपहरणकर्ता अब तक पुलिस की पहुंच से दूर है।
कोटा तक पहुंचा नाबालिग बच्चियों के अपहरण का मामला:  50 दिन बाद भी सुराग नहीं, अभिभाषक परिषद ने दी बड़े आंदोलन की चेतावनी

कोटा में अभिभाषक परिषद की ओर से जिला कलेक्ट्रेट के सामने पुलिस और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया

जयपुर हाईकोर्ट के एक अधिवक्ता की 2 नाबालिग बेटियों को लापता हुए 50 दिन हो चुके है, पर अपहरणकर्ता अब तक पुलिस की पहुंच से दूर है। ऐसे में राज्यभर के अधिवक्ताओं में इसके खिलाफ आक्रोश बढ़ता जा रहा है। इसी के विरोध में आज कोटा में अभिभाषक परिषद की ओर से जिला कलेक्ट्रेट के सामने पुलिस और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया।

अभिभाषक परिषद ने किया पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन
पुलिस की नाकामी पर गुस्साए अधिवक्ताओं की अभिभाषक परिषद ने आज कोटा में जिला कलेक्ट्रेट के सामने विरोध प्रदर्शन किया। इससे पहले अधिवक्ताओं ने कोर्ट परिसर में रैली भी निकाली। अधिवक्ताओं ने जिला मुख्यालय में दाखिल होने की कोशिश की जिस पर पुलिस और उनके बीच कहासुनी हो गई।
SDM ने दिया आश्वासन
जिला मुख्यालय के सामने हुए विरोध प्रदर्शन मे अधिवक्ताओं की नाराजगी देखते हुए सिटी के एडीएम ने सभी अधिवक्ताओं को कार्यालय में बुलाया। SDM में मामले की संज्ञान लेते हुए उनकी मांगो को प्रदेश स्तर तक पहुंचाने का आश्वासन दिया।
अभिभाषक परिषद ने पुलिस को दिया 48 घंटे का अल्टीमेटम
कोटा अभिभाषक परिषद ने पुलिस और सरकार को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। परिषद का कहना है कि अगर इस मामले पर जल्द कार्यवाही नहीं की गई तो इस आंदोलन को राष्ट्रव्यापी आंदोलन बनाया जाएगा। अभिभाषक परिषद के अध्यक्ष प्रमोद शर्मा ने बताया की 50 दिन से ज्यादा होने हो चुके है लेकिन अभी तक पुलिस दोनो बालिकाओं को नहीं ढूंढ पाई है, और ना ही अपहरणकर्ता की कोई खबर ले पाई है। ऐसे में सरकार के मंत्री विधानसभा में तो महिला सुरक्षा की बडी बडी बाते करते है लेकिन किसी भी मंत्री ने अभी तक अधिवक्ता के परिजनों से मिलने की कोशिश तक नहीं की। इस घटना को राज्य के वकीलों में काफी आक्रोश है।
<div class="paragraphs"><p>कोटा में&nbsp;अभिभाषक परिषद की ओर से जिला कलेक्ट्रेट के सामने पुलिस और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया</p></div>
भारत-पाक सीमा पर हमारे BSF जवानों को मिलेगा हिमालय का मीठा पानी

Related Stories

No stories found.