राजद ने महंगाई के खिलाफ किया प्रदर्शन, नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार का जलाया पुतला

महंगाई के खिलाफ दो दिवसीय राज्यव्यापी आंदोलन के दूसरे दिन 19 जुलाई को राजद के कार्यकर्ता सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेंगे।
राजद ने महंगाई के खिलाफ किया प्रदर्शन, नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार का जलाया पुतला

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने बढ़ती महंगाई के खिलाफ आज पूरे राज्य में प्रखंड मुख्यालय पर प्रदर्शन किया और इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जिम्मेवार ठहराते हुए उनका पुतला जलाया। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के आह्वान पर बढ़ती महंगाई के खिलाफ दो दिवसीय राज्यव्यापी आंदोलन के पहले दिन रविवार को कार्यकर्ताओं ने प्रखंड मुख्यालय पर प्रदर्शन किया । कई जगहों पर राजद कार्यकर्ताओं ने बैलगाड़ी और खाली सिलेंडर के साथ विरोध प्रदर्शन किया । पटना के संपतचक में युवा राजद के कार्यकर्ताओं ने मोटरसाइकिल को रस्सी से खींच कर रैली निकाली ।

19 जुलाई को राजद के कार्यकर्ता सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेंगे।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस मौके पर कहा कि महंगाई ने आम जनता की कमर तोड़ कर रख दी है लेकिन केंद्र और राज्य सरकार को इसकी कोई चिंता नहीं है। पेट्रोल और डीजल के साथ ही खाद्य पदार्थों की बढ़ती कीमत से हर कोई परेशान है। उन्‍होंने कहा कि केंद्र और राज्य की जनविरोधी इस सरकार को हटाने के बाद ही लोगों को राहत मिलेगी। महंगाई के खिलाफ दो दिवसीय राज्यव्यापी आंदोलन के दूसरे दिन 19 जुलाई को राजद के कार्यकर्ता सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेंगे।

भ्रष्टचार, महंगाई, बेरोजगारी, गरीबी बढ़ रही है और सरकार आम जनता से लड़ रही है

गौरतलब है कि श्री लालू प्रसाद यादव ने पांच जुलाई को राजद के स्थापना दिवस समारोह में पार्टी कार्यकर्ताओं को महंगाई के खिलाफ आंदोलन शुरू करने का आह्वान किया था। श्री यादव ने शनिवार को सोशल मीडिया के जरिए अपने समर्थकों को संदेश दिया, "महंगाई के खिलाफ 18-19 जुलाई को राजद का विरोध प्रदर्शन हो रहा है । भ्रष्टचार, महंगाई, बेरोजगारी, गरीबी बढ़ रही है और सरकार आम जनता से लड़ रही है। इस सरकार का मुखरता से विरोध करो।

Like and Follow us on: 

Since independence
hindi.sinceindependence.com