Bihar: साली के प्यार में पागल पति ने अपनी पत्नी को उतरा मौत के घाट, चार साल पहले हुई थी लव मैरिज

बिहार के पटना में साली के प्यार में पागल एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। यहाँ, साली से प्यार का भूत उस पर इतना चढ़ गया कि उसने अपनी ही पत्नी को मार डाला।
Image Credit: Patrika
Image Credit: Patrika

बिहार के पटना में साली के प्यार में पागल एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। यहाँ, साली से प्यार का भूत उस पर इतना चढ़ गया कि उसने अपनी ही पत्नी को मार डाला। बताया जा रहा है कि पटना में साली से अवैध संबंध होने के बाद पति सन्नी पासवान ने पत्नी वर्षा कुमारी की हत्या कर दी। हत्या के बाद सन्नी पत्नी शव को ठिकाने लगाने की कोशिश कर रहा था। इस बीच पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद पति अपनी साली के साथ फरार हो गया।

चार साल पहले हुई थी लव मैरिज

बताया जा रहा है कि आरोपी सन्नी ने चार साल पहले वर्षा कुमारी से शादी की थी। जिसके बाद दोनों के दो बच्चे भी हैं। शादी के बाद सन्नी की पत्नी मायके में रह रही थी। पत्नी के साथ उसका पति भी अपने ससुराल में रहता था। इसी बीच सन्नी का अपनी साली से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। बाद में उसकी पत्नी को इसकी जानकारी हुई। इसके बाद इस बात को लेकर दोनों में अक्सर लड़ाईयां होने लगी।

Image Credit: Khulasa First
Image Credit: Khulasa First

पड़ोसी ने दी पुलिस को सूचना

घटना से कुछ दिन पहले इसी बात को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा हो गया था। इसी बीच जब दोनों के बीच विवाद बढ़ा तो पति ने पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद वह शव को ठिकाने लगाने का प्रयास कर रहा था। लेकिन इसकी भनक मोहल्ले के लोगों को लग गई। तभी पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जीजा – साली ने मिलकर हत्या को दिया अंज़ाम

मामले में पुलिस ने बताया कि मोकामा थाने के मोकामा घाट मोहल्ले में सन्नी पासवान नाम के शख्स ने साली के चक्कर में अपनी 24 वर्षीय पत्नी वर्षा कुमारी की गला घोंटकर हत्या कर दी। शव को घर के बक्से में छिपाकर आरोपी युवक अपनी साली के साथ फरार हो गया। पुलिस का अनुमान है कि जीजा और साली ने मिलकर इस हत्या को अंजाम दिया। पुलिस मृतका के पिता व भाई से पूछताछ कर रही है, मृतका के भाई ने बताया कि वह किसी जरूरी काम से बाहर गया था। घर लौटने पर उसे बहन की मौत की सूचना मिली। थाना अध्यक्ष राजनंदन ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Since independence
hindi.sinceindependence.com