तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री का अजीबो - गरीब बयान: कहा तमिलनाडु में कोरोना के लिए उत्तर भारतीय छात्र जिम्मेदार

तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री ने एक अजीबो गरीब बयान देकर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री एम ए सुब्रमण्यम ने दावा करते हुए कहा है कि तमिलनाडु में उत्तर भारत के छात्र कोरोना फैला रहे हैं।
तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री का अजीबो - गरीब बयान: कहा तमिलनाडु में कोरोना के लिए उत्तर भारतीय छात्र जिम्मेदार
तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री

देश में एक बार फिर कोरोना के बढ़ते आंकड़ो ने जनता की चिंता बढ़ा दी है। देश में लगभग 2500 नए केस रोज आ रहे हैं। लेकिन इसी बीच तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री ने एक अजीबो गरीब बयान देकर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री एम ए सुब्रमण्यम ने दावा करते हुए कहा है कि तमिलनाडु में उत्तर भारत के छात्र कोरोना फैला रहे हैं।

'उत्तर भारत में बढ़ रहे मामले, वहां के छात्र जिम्मेदार'

तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री एम ए सुब्रमण्यम के मुताबिक केलमबक्कम वीआईटी कॉलेज और सत्यसाई कॉलेज के कुछ छात्र हॉस्टल और कक्षाओं में कोरोना से प्रभावित हुए है। इन छात्रों के कोरोना से प्रभावित होने को लेकर उन्होंने कहा

कुछ उत्तर भारतीय राज्यों में कोरोना के मामले अभी भी बढ़ रहे हैं, ऐसे में ये छात्र तमिलनाडु में फैल रहे कोरोना के लिए जिम्मेदार हैं

एम ए सुब्रमण्यम, स्वास्थ्य मंत्री तमिलनाडु

अब ऐसे में ये सवाल उठता है कि किसी राज्य के स्वास्थ्य मंत्री जैसे पद पर होने के बावजूद एक अनपढ़ की तरह देश के दूसरे हिस्से के छात्रों को वैश्विक महामारी के लिए जिम्मेदार ठहराना कहां तक जायज है। इस तरह का बयान मंत्री जी की किस मानसिकता को बयान करता है।

देश में 2745 नए केस

देश में अब एक दिन में कोविड-19 के 2,745 नए मामले सामने आए हैं। जिससे कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 4,31,60,832 हो गई है। देश में अब एक्टिव मरीजों की संख्या बढकर 18,386 पहुंच गई है।

छह और लोगों की गई जान

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से बुधवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक भारत में संक्रमण से छह और लोगों की मौत के बाद मृतक संख्या बढ़कर 5,24,636 हो गई है. देश में कोविड-19 के एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 18,386 हो गई है, जो कुल मामलों का 0.04 प्रतिशत है. पिछले 24 घंटे में एक्टिव मरीजों की संख्या में 503 की बढ़ोतरी दर्ज की गई है. मरीजों के ठीक होने की राष्ट्रीय दर 98.74 प्रतिशत है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com