Telangana: 'आपने हमारे बच्चों को मार डाला, नाक रगड़कर माफ़ी मांगो राहुल..', तेलंगाना में लगे कांग्रेस विरोधी पोस्टर

Telangana Elections 2023: तेलंगाना के निज़ामाबाद और बोधन में लगे कांग्रेस विरोधी पोस्टरों में पर राहुल गांधी और राज्य कांग्रेस प्रमुख रेवंत रेड्डी की तस्वीर है।
Telangana: 'आपने हमारे बच्चों को मार डाला, नाक रगड़कर माफ़ी मांगो राहुल..', तेलंगाना में लगे कांग्रेस विरोधी पोस्टर

Telangana Assembly Elections 2023: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधी के दौरे से पहले, तेलंगाना के निज़ामाबाद और बोधन में पार्टी के खिलाफ पोस्टर लगाए गए हैं, जिन पर राहुल गांधी और राज्य कांग्रेस प्रमुख रेवंत रेड्डी की तस्वीर है। इन पोस्टर्स में लिखा है कि "कांग्रेस पार्टी ने हमारे बच्चों को मार डाला है।' पोस्टरों में सबसे पुरानी पार्टी से माफ़ी मागंने की भी मांग की गई है।

लिखा, "कांग्रेस को वोट देना पाप''

इन पोस्टर्स में लिख है "आप (कांग्रेस) बलिदानों के लिए जिम्मेदार हैं, आप वही हैं जिसने हमारे बच्चों को मार डाला, आपको माफी मांगनी होगी। आपको जमीन पर अपनी नाक रगड़नी होगी। कर्नाटक में बिजली की समस्या, नौकरी नहीं, फांसी, बेरोजगार के लिए कांग्रेस को वोट देने का पाप'' लिखा हुआ है।

बता दें कि, कर्नाटक चुनाव के दौरान राहुल गांधी ने बेल्लारी को देश की जींस कैपिटल बनाने का वादा किया था, लेकिन सरकार बनने के बाद वहां रोज़ाना 6 से 8 घंटे बिजली कटौती हो रही है, जिससे जीन्स उद्योग ठप्प पड़ा हुआ है। इसी का असर पड़ोसी राज्य तेलंगाना में भी दिख रहा है और लोग कांग्रेस को वोट न देने की अपील कर रहे हैं।

तेलंगाना 30 नवंबर को है मतदान

बता दें कि, इस साल मतदान के लिए तेलंगाना एकमात्र राज्य बचा है, क्योंकि मिजोरम, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में मतदान संपन्न हो चुका है, जबकि राजस्थान में मतदान जारी है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा की तेलंगाना में सार्वजनिक बैठकें आयोजित की गई हैं, जहां उनका लक्ष्य सीएम के चंद्रशेखर राव (KCR) के नेतृत्व वाली भारत राष्ट्र समिति (BRS) सरकार को हटाना है। दूसरी ओर, KCR को देश के सबसे युवा राज्य में लगातार तीसरी बार सरकार दोहराने का भरोसा है। तेलंगाना में 30 नवंबर को मतदान होगा।

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com