सचिन पायलट और बीजेपी के बीच कोई बातचीत नहीं हुई – केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत

शेखावत ने मंगलवार को अपनी टिप्पणी में कहा कि यह खुशी की बात होगी कि अगर कोई भी जनाधार वाला व्यक्ति भाजपा में शामिल हो जाता है
सचिन पायलट और बीजेपी के बीच कोई बातचीत नहीं हुई – केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत

डेस्क न्यूज – राजस्थान में जारी सियासी खींचतान के बीच बीजेपी की तरफ से बयान आया कि सचिन पायलट और बीजेपी के बीच कोई बातचीत नहीं हुई है, जबकि राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत सचिन पायलट पर बीजेपी के साथ डील करने का आरोप लगा चुके है। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने बुधवार को कहा कि सचिन पायलट और भाजपा के बीच कोई बातचीत नहीं हुई है,

केंद्रीय मंत्री शेखावत का ये बयान कांग्रेस के बागी नेता सचिन पायलट की उस टिप्पणी के बाद आया जिसमें उन्होनें कहा था वे बीजेपी में शामिल नहीं होगें। उन्हें आलाकमान की नजरों में गिराने के लिए बीजेपी से जोड़ा गया।

हमने सचिन पायलट के स्वागत के लिए कोई कारपेट नहीं बिछाया

एक बयान में, शेखावत ने मंगलवार को अपनी टिप्पणी में कहा कि यह खुशी की बात होगी कि अगर कोई भी जनाधार वाला व्यक्ति भाजपा में शामिल हो जाता है, तो उसे यह सुझाव देने के लिए नहीं समझा जाना चाहिए कि पार्टी ने उसका स्वागत करने के लिए एक कारपेट बिछाया है।

पायलट ने बीजेपी से संपर्क नहीं होने की खुद पुष्टि की है

गजेंद्र शेखावत ने कहा कि "मैंने कहा था कि यह खुशी की बात है अगर कोई भी एक जन आधार हमारे वैचारिक मंच से जुड़ता है। हमारे राज्य (राजस्थान) के अध्यक्ष और किसी भी अन्य वरिष्ठ नेता ने समान इरादों के साथ बात की होगी। लेकिन यह सुझाव देने के लिए नहीं समझा जाना चाहिए कि हम खुली बाहों से किसी का स्वागत करने या कालीन बिछाकर उसका बेसब्री से इंतजार कर रहे है, उन्होंने राजस्थान के वरिष्ठ भाजपा नेता ने इस बात से भी इनकार किया कि उनकी पार्टी के नेताओं ने पायलट के साथ बातचीत की है।

शेखावत ने कहा कि कांग्रेस नेता ने खुद कहा है कि वह किसी के संपर्क में नहीं थे

शेखावत ने कहा कि कांग्रेस नेता ने खुद कहा है कि वह किसी के संपर्क में नहीं थे। भाजपा नेता ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की भी आलोचना की और कहा कि लोग उनकी सरकार के जाने का इंतजार कर रहे हैं।अब केवल समय ही बताएगा कि सत्ता में कितने दिन रहना है, उन्होंने कहा।

गहलोत पायलट को कांग्रेस से निकालने के लिए काम कर रहे

बुधवार को सचिन पायलट पर सीएम अशोक गहलोत के हमले से यह स्पष्ट होता है कि वह उन्हें कांग्रेस से निकालने के लिए काम कर रहे हैं। इससे पहले दिन में, गहलोत ने आरोप लगाया कि पायलट ने अपनी सरकार को गिराने के बीजेपी से डील की है, गहलोत के साथ सत्ता के लिए खींचतान के बीच मंगलवार को राजस्थान के उपमुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के पदों से पायलट को हटा दिया गया।

Like and Follow us on :

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com